1. Home
  2. Gadget

नए अंदाज में वापिस कर रहा OnePlus 11, लुक देख दीवाने हो जायेंगे आप

नए अंदाज में वापिस कर रहा OnePlus 11, लुक देख दीवाने हो जायेंगे आप
OnePlus 11 5G मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन के मुख्य स्पेसिफिकेशन अपरिवर्तित रहेंगे. इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच QHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है

OnePlus फिर बड़ा तहलका मचाने वाला है. हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 11 को नए अंदाज में पेश करने वाला है. OnePlus 11 5G भारत में एक नया वेरिएंट लाने के लिए तैयार है. ब्रांड ने घोषणा की है कि OnePlus 11 5G Marble Odyssey Limited Edition आने वाला है.

लॉन्च डेट का अब तक खुलासा नहीं किया गया है. चीन में, OnePlus 11 5G के इस लिमिटेड एडीशन को Jupiter Rock कहा जाता है, और जैसा कि नाम से पता चलता है कि फोन का डिजाइन Jupiter ग्रह से प्रेरित है.

आइए जानते हैं फोन के बारे में :

OnePlus 11 5G Marble Odyssey limited edition

वनप्लस 11 5जी मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन का लुक चीन में जुपिटर रॉक एडिशन के समान है. बैक पैनल के कलर में व्हाइट और ब्राउन के शेड्स हैं. आने वाली पेशकश भी स्टेंडर्ड ऑप्शन से अलग है.

मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन एक प्रकृतिक टेक्सचर है, जिसमें वॉल्यूमेट्रिक माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक मटेरियल का उपयोग किया गया है. इसमें हर पीस जुपिटर के सरफेस के समान है.

स्मार्टफोन का बैक पैनल वॉटररेसिस्टेंट और एंटीबैक्टीरियल भी है.

OnePlus 11 5G Specifications

OnePlus 11 5G मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन के मुख्य स्पेसिफिकेशन अपरिवर्तित रहेंगे. इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच QHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है और ब्राइटनेस की पीक 1,300 निट्स है.

इसके पास 50MP मुख्य सेंसर, 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32MP टेलीफोटो यूनिट का हैसलब्लैड-ट्यून ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.

वनप्लस 11 5जी एक स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC पर चलता है और इसे 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसमें 5,000mAh की बैटरी यूनिट है जिसे 100W फास्ट चार्जिंग के साथ समर्थित किया गया है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।