1. Home
  2. Gadget

फिर सस्ता हुआ OnePlus का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, अब हर किसी के बजट में हुआ फिट

फिर सस्ता हुआ OnePlus का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, अब हर किसी के बजट में हुआ फिट
इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन के फ्रंट में कंपनी सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। 

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। इस ऑफर में आप वनप्लस के दमदार स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को MRP से काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन अमेजन की सेल में 10 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फोन का MRP 19,999 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

अगर आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का कार्ड है, तो आपको 1500 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर के साथ वनप्लस का यह फोन 16,499 रुपये में आपका हो जाएगा। आप इस फोन को 873 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट स्मार्टफोन 6GB की LPDDR4x रैम और 128GB के UFS 2.2 स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट दे रही है। फोन में ऑफर किया जा रहा डिस्प्ले भी शानदार है।

यह डिस्प्ले 2412x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है। इस डिस्प्ले का साइज 6.59 इंच का है और यह 120Hz के रिफ्रेश रेट तो सपोर्ट करता है। डिस्प्ले में आपको 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो देखने को मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं।

इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन के फ्रंट में कंपनी सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। ओएस की जहां तक बात है, तो वनप्लस का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है।

फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिवटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह फोन ब्लैक डस्क, बहामास ब्लू और ब्लू टाइड कलर ऑप्शन में आता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।