1. Home
  2. Gadget

OnePlus ला रहा है अपना नया शानदार स्मार्टफोन, जानिए संभावित फीचर

OnePlus ला रहा है अपना नया शानदार स्मार्टफोन, जानिए संभावित फीचर
कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ LTPS AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले पंच-होल कटआउट डिजाइन वाला हो सकता है। 

वनप्लस नॉर्ड CE 4 दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी में आ सकता है। इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये हो सकती है।

वहीं, इसका 256जीबी वाला वेरिएंट 26,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ आ सकता है। फोन की असल कीमत के लिए आपको शाम तक इंतजार करना होगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ LTPS AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले पंच-होल कटआउट डिजाइन वाला हो सकता है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है।

फोन 8GB LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देने वाली है। इनमें Sony LYT 600 सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का कैमरा और एक 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 लेंस शामिल हो सकता है।

फोन के मेन कैमरा की खासियत होगी कि यह OIS यानी (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) फीचर को सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।वनप्लस इस फोन में 5500mAh की बैटरी देने वाला है।

यह बैटरी 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।