1. Home
  2. Gadget

OnePlus का नया धमाका! 16GB रैम और तगड़े प्रोसेसर वाला फोन भारत में मचाएगा तहलका

OnePlus का नया धमाका! 16GB रैम और तगड़े प्रोसेसर वाला फोन भारत में मचाएगा तहलका
लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 देने वाली है। गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो इस फोन में आपको 8जीबी रैम भी मिलेगी।

वनप्लस 16 जुलाई को मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी का यह फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग में फोन के परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया है।

बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म के अनुसार इस अपकमिंग फोन का मॉडल नंबर CPH2661 है। टिपस्टर संजू चौधरी के अनुसार यह फोन के इंडियन वेरिएंट का मॉडल नंबर है। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1866 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 4216 पॉइंट मिले हैं।

प्री-इंस्टॉल्ड ऐंड्रॉयड 14 और स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर

लिस्टिंग के अनुसार फोन में कंपनी प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 देने वाली है। गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो इस फोन में आपको 8जीबी रैम भी मिलेगी। ओएस के तौर पर इस फोन में आपको ऐंड्रॉयड 14 प्री-इंस्टॉल्ड मिलेगा।

कंपनी का यह फोन फ्लैट फ्रेम और ड्यूल-टोन फिनिश वाले बैक पैनल के साथ आएगा। वहीं, फोन को बैक पैनल का निचला हिस्सा मेटैलिक होगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे देने वाली है।

मिलेंगे सोनी के कैमरा

इनमें 50 मेगापिक्सल के सोनी IMX882 मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का Sony IMX335 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में पंच-होल कटआउट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर देने वाली है।

रिपोर्ट्स के अनुसार वनप्लस का यह नया फोन 6.74 इंच के OLED डिस्प्ले से लैस होगा। 1.5K रेजॉलूशन वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह डिस्प्ले 2150 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आ सकता है।

100 वॉट की फास्ट चार्जिंग

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन 16जीबी तक की LPDDR5X रैम और 512जीबी के UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में आपको 5500mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

दमदार साउंड के लिए कंपनी इस फोन में ड्यूल स्पीकर सेटअप भी देने वाली है। इन सबके अलावा फोन में आपको अलर्ट स्लाइडर भी मिलेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।