1. Home
  2. Gadget

OnePlus का नया धमाकेदार फोन! मिड-बजट में दमदार कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर

OnePlus का नया धमाकेदार फोन! मिड-बजट में दमदार कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर
फोन एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ दो साल के सॉफ्टवेयर और तीन साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आएगा।

चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus जल्द अपने भारतीय यूजर्स के लिए एक मिड-बजट स्मार्टफोन लाने वाली है। रिपोर्ट्स से ऐसा लग रहा है कि वनप्लस जल्द ही भारत में Nord CE 4 Lite 5G लॉन्च कर सकता है।

फोन को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका है और अब इसे सिंगापुर के IMDA सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। फोन का रियर पैनल डिज़ाइन, फीचर्स और संभावित कीमत भी ऑनलाइन लीक हो गई है।

लीक हुई डिटेल्स से ऐसा लग रहा है कि Nord CE 4 Lite इससे पहले आए Nord CE 3 Lite के जैसा ही हो सकता है।

OnePlus Nord CE4 Lite की कीमत (संभावित)

पॉपुलर टिपस्टर संजू चौधरी ने X पर वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट ने बताया कि भारत में फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

OnePlus Nord CE4 Lite फीचर्स (लीक)

वनप्लस नोर्ड CE 4 लाइट मॉडल नंबर CPH2621 के साथ IMDA सर्टिफिकेशन लिस्टिंग पर दिखाई दिया है। लिस्टिंग से फोन के किसी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला है।

हाल ही में टिपस्टर संजू चौधरी ने खुलासा किया कि वनप्लस नोर्ड CE 4 लाइट 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा।

उम्मीद है कि फोन एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ दो साल के सॉफ्टवेयर और तीन साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आएगा।

इसके अलावा, वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट में 50MP प्राइमरी लेंस और 2MP सेकेंडरी सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप होने की संभावना है।

सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा सेंसर मिल सकता है। OnePlus Nord CE4 Lite के 80W फास्ट चार्जिंग और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 5,500 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।