1. Home
  2. Gadget

OnePlus Nord 2T को मिला OxygenOS 13 अपडेट, जानिए क्या बदला है

OnePlus Nord 2T को मिला OxygenOS 13 अपडेट, जानिए क्या बदला है
अब, वनप्लस ने OxygenOS 14.0.0.302 नाम का एक नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के बाद फोन में आए सभी 9 बग्स फिक्स हो जाएंगे, जिनमें से कुछ नए हैं, जबकि कुछ पिछले पैच में ठीक किए जाने के दावों के बावजूद बने हुए हैं। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G भारत में ₹20,000 से कम कीमत वाली रेंज में सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक माना जाता है। अब डिवाइस को एक नया अपडेट मिल गया है जिसके बाद फोन बिलकुल नए मोबाइल की तरह काम करेगा।

ऐसा कहा जा रहा है कि, डिवाइस में पिछले कुछ महीनों से सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। पिछले महीने, वनप्लस ने ब्लैक स्क्रीन समस्या को ठीक करने के लिए एक अपडेट जारी किया था।

इसके साथ ही कंपनी ने उस बग को भी ठीक किया है जो यूजर को टाइम-लैप्स मोड में वीडियो रिकॉर्ड करने से रोकता था।अब, वनप्लस ने OxygenOS 14.0.0.302 नाम का एक नया अपडेट जारी किया है।

इस अपडेट के बाद फोन में आए सभी 9 बग्स फिक्स हो जाएंगे, जिनमें से कुछ नए हैं, जबकि कुछ पिछले पैच में ठीक किए जाने के दावों के बावजूद बने हुए हैं।

इसके अलावा फोन को मार्च 2024 का एंड्रयड सिक्योरिटी पैच से जुड़ा अपडेट भी दे दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन में अपडेट के बाद मिलेंगे ये बदलाव 

स्क्रीन नहीं होगी अब इन बग्स के कारण ब्लैक

ऑक्सीजनओएस 14.0.0.302 अपडेट उस समस्या को ठीक करता है जिसके कारण जब आप वीडियो वाले पेज का स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट लेते हैं तो स्क्रीन काली हो सकती है।

यह अपडेट काली स्क्रीन की समस्या को ठीक करता है जो तब आ सकती है जब आप अपने फिंगरप्रिंट का उपयोग करके अपने डिवाइस को अनलॉक करते हैं। इसके साथ ही अपडेट के लॉक स्क्रीन पर किसी नोटिफिकेशन को टैप करने पर स्क्रीन काली नहीं होगी।

गेमिंग एक्सपीरियंस अच्छा होगा

नया अपडेट सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार करता है। गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है। अपडेट वाई-फाई कनेक्शन की स्थिरता में सुधार करता है। अपडेट के बाद आपका डिवाइस इनकमिंग कॉल के दौरान हैंग नहीं होगा।

विडियो टाइम-लैप्स मोड में फोन हैंग नहीं होगा

नया अपडेट उस समस्या को ठीक करता है जहां वॉटरमार्क सक्षम होने पर आप टाइम-लैप्स मोड में वीडियो रिकॉर्ड करने में असमर्थ हो सकते हैं।

हमेशा की तरह, वनप्लस अपडेट को स्टेप-बाय-स्टेप जारी कर रहा है और यूजर्स से अपडेट के बारे में रिस्पांस मांग रहा है।

भारतीय यूजर्स "*#800#" डायल करके सीधे Google डायलर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया और बग रिपोर्ट सबमिट कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।