1. Home
  2. Gadget

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G: कम बजट में दमदार स्मार्टफोन, जल्द ही हो रही है लॉन्चिंग

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G: कम बजट में दमदार स्मार्टफोन, जल्द ही हो रही है लॉन्चिंग
कैमरा फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस लगाया जा सकता है।

भारतीय बाजार में भी नहीं बल्कि ग्लोबल मार्केट में वनप्लस की Nord सीरीज के स्मार्टफोन काफी मात्रा में पसंद किए गए हैं। कंपनी अब Nord सीरीज को और भी तगड़ा बनाने के लिए काम कर रही है। 

जिससे भारतीय इंडियन बाजार के साथग्लोबल मार्केट में इसे लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में एनबीटीसी सर्टिफिकेशन पर देखा गया है।

बता दें कि इससे पहले फोन को BIS और अन्य लिस्टिंग साइट्स पर भी देखा जा चुका है। तो वही अब पक्के तौर पर कहा जा सकता हैं कि कंपनी डिवाइस के लॉन्चिंग के करीब है।

वनप्लस इन दिनों Nord सीरीज स्मार्टफोन के लाइट वर्जन पर काम कर रही है। जिसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइसन की आई लेटेस्ट जानकारी के से आपको रूबरू कराते हैं।

लाइट वर्जन में आ रहा Nord C4 स्मार्टफोन

कंपनी इस समय अपने Nord C4 स्मार्टफोन के लाइट वर्जन पर काम कर रही है। जिसे मार्केट में OnePlus Nord CE 4 Lite नाम से एंट्री दी जा सकती है।

मोबाइल के नाम और मॉडल नंबर के अलावा इस प्लेटफार्म पर ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन इतने बड़े अपडेट से लगता हैं कि फोन की लॉन्चिंग डेट करीब है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G के स्पेसिफिकेशंस

इस OnePlus Nord CE 4 Lite 5G में मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो इसमें यूजर्स को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट हो सकता है, तो वही डिस्प्ले के मामले में 6.67 इंच का FHD+एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है।

इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट और 2412 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन होगा। डिवाइस में 8GB तक रैम और 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस लगाया जा सकता है। फोन के फ्रंट मेंकॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का लेंस हो सकता है।

इस डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें 5500mAh की बड़ी बैटरी जिसे चार्ज करने के लिए 80वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

स्टोरेज: डाटा स्टोर करने के लिए लेटेस्ट एंड्राइड 14 के साथ कंपनी दो ओएस अपडेट और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट भी प्रदान कर सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।