1. Home
  2. Gadget

OnePlus Nord सीरीज के नए स्मार्टफोन: धूम मचाएंगे 80W चार्जिंग और शानदार कैमरा

OnePlus Nord सीरीज के नए स्मार्टफोन: धूम मचाएंगे 80W चार्जिंग और शानदार कैमरा
फीचर्स की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड 4 चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace 3V का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। कंपनी नए फोन को मिड-रेंज सेंगमेंट में लॉन्च कर सकती है।

वनप्लस के नए फोन्स का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही मार्केट में अपने दो नए फोन- OnePlus Nord 4 और OnePlus Nord CE 4 Lite को लॉन्च करने वाली है। 

पिछली लीक के अनुसार नॉर्ड 4 स्मार्टफोन अगले महीने के तीसरे हफ्ते में मार्केट में एंट्री कर सकता है। कंपनी की तरफ से अभी इन डिवाइस की लॉन्च डेट के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

इसी बीच वनप्लस के ये फोन ब्लूटूथ SIG पर लिस्ट हो गए हैं। इस लिस्टिंग के अनुसार कंपनी के नए फोन ब्लूटूथ 5.3 से लैस होंगे।

इन फीचर्स के साथ आ सकते हैं वनप्लस के नए फोन

फीचर्स की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड 4 चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace 3V का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। कंपनी नए फोन को मिड-रेंज सेंगमेंट में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 7+ जे3 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

नॉर्ड 4 हैंडसेट 12जीबी की LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में आपको 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह AMOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 2150 निट्स तक का हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन और एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल सेंसर दिया जा सकता है।

फोन के मेन कैमरा की खासियत होगी कि यह OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। फोन की बैटरी 5500mAh की होगी, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट की बात करें, तो यह फोन किफायती मिड-रेंज सेगमेंट में आ सकता है। यह फोन ओप्पो A3 का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

इसमें कंपनी 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। यह फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर पर काम करेगा।

फोन की बैटरी 5500mAh की होगी, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।