1. Home
  2. Gadget

OnePlus अब JioMart पर भी उपलब्ध! घर बैठे खरीदें अपना पसंदीदा स्मार्टफोन

OnePlus अब JioMart पर भी उपलब्ध! घर बैठे खरीदें अपना पसंदीदा स्मार्टफोन
अच्छी बात ये है कि इस पार्टनरशिप के बाद यूज़र्स अपने नजदीकी जियोमार्ट स्टोर्स पर जाकर वनप्लस के फोन खरीद सकेंगे. 

वनप्लस ने भारत में रिलायंस के स्वामित्व वाले JioMart Digital के साथ पार्टनरशिप कर ली है. इस साझेदारी के तहत देश में वनप्लस की रिटेल उपलब्धता बढ़ने में मदद मिलेगी. जियोमार्ट के साथ पार्टनरशिप होने से वनप्लस प्रोडक्ट भारत के 2,000 से ज़्यादा शहरों और कस्बों में उपलब्ध होंगे.

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले कई रिटेल चेन ने कंपनी के प्रोडक्ट की बिक्री बंद करने की धमकी दी थी. लेकिन अब नई पार्टनरशिप के साथ वनप्लस के फोन, वियरेबल, और बाकी प्रोडक्ट्स को भी रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा.

वनप्लस के डिवाइस को जियोमार्ट स्टोर के जरिए ऑनलाइन खरीदारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. बता दें कि जियो मार्ट डिजिटल के पास 63,000 से ज़्यादा रिटेल स्टोर्स डिस्ट्रीब्यून नेटवर्क हैं, जिससे साफ हो जाता है कि वनप्लस प्रोडक्ट्स भी बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचेगा.

अच्छी बात ये है कि इस पार्टनरशिप के बाद यूज़र्स अपने नजदीकी जियोमार्ट स्टोर्स पर जाकर वनप्लस के फोन खरीद सकेंगे. इतना ही नहीं यूज़र्स जियोमार्ट के स्टोर पर जाकर वनप्लस डिवाइस को एक्सपीरिएंस भी कर सकेंगे ताकि वह खरीदने के लिए सही फैसला कर सकें.

ये कहना गलत नहीं होगा कि वनप्लस के लिए ये पार्टनरशिप और भी जरूरी इसलिए हो गई थी क्योंकि कंपनी को हाल ही में ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) ने कड़ी चुनौतियां दी थी.

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन वनप्लस डिवाइस की ऑफलाइन बिक्री बंद करने का ऐलान भी कर दिया था. हालांकि, इस बारे में कंपनी ने ऑफिशियल रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है.

अब वनप्लस फैंस को फोन खरीदने का नया तरीका मिल गया है. अब अगर आप नया वनप्लस फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बस आपको नजदीकी जियोमार्ट स्टोर्स पर जाना होगा, और वहां से नया फोन घर ले आना होगा.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।