1. Home
  2. Gadget

OnePlus-Oppo स्मार्टफोन: अब सिर्फ कॉलिंग और मैसेजिंग नहीं, इंग्लिश और इंटरव्यू की तैयारी भी

OnePlus-Oppo स्मार्टफोन: अब सिर्फ कॉलिंग और मैसेजिंग नहीं, इंग्लिश और इंटरव्यू की तैयारी भी
ColorOS AI आपको इंटरव्यूज का अनुकरण करने और चैट फॉर्म में जरूरी स्किल सीखने में मदद करता है।

Oppo और OnePlus के स्मार्टफोन अब आपके लिए टीचर का भी काम करेंगे। ऐसा हम इसलिए कहे रहे हैं क्योंकि इन दोनों ब्रांड्स के डिवाइस अब लोगों को इंग्लिश सीखाने और इंटरव्यू की ट्रैनिंग करने में भी मदद करेंगे और यह सब होगा नए ओएस की मदद से।

जी हां, ओप्पो और वनप्लस ने पिछले महीने की शुरुआत में यूजर्स के लिए अपना AI पावर्ड ColorOS न्यू ईयर एडिशन अपडेट पेश किया था। इसने जीवन को आसान बनाने के लिए डिजाइन की गई कई एआई फीचर्स पेश किए।

आज ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर एक नए ColorOS AI फीचर की घोषणा की, जोकि Xiaobu नाम का एआई असिस्टेंट है और यह ओप्पो के एंडीसजीपीटी पर काम करता है। यह कथित तौर पर यूजर्स को अंग्रेजी सीखने, इंटरव्यू की तैयारी और बहुत कुछ करने में मदद करेगा।

इंटरव्यू की तैयारी करने में भी मदद करेगा

ColorOS AI आपको इंटरव्यूज का अनुकरण करने और चैट फॉर्म में जरूरी स्किल सीखने में मदद करता है। आप नेविगेट स्क्रीन पर "Xiaobu असिस्टेंट" खोजकर और असिस्टेंट फीचर के अंदर "Xiaobu इंटरव्यूअर" को सिलेक्ट करके, सपोर्टेड ओप्पो और वनप्लस डिवाइस पर इस फीचर को एक्सपीरियंस कर सकते हैं।

यहां एलिजिबल डिवाइस की लिस्ट दी गई है, देखें अपने मॉडल का नाम

OPPO Find N3 series- OPPO Find X7 series

OPPO Find X6 series

OPPO Reno 11 series

OPPO Reno 10 series

OnePlus Ace 3V

OnePlus 12

OnePlus 11

OnePlus Ace 3

OnePlus Ace 2 Pro

OnePlus Ace 2इंग्लिश सीखने में मदद करेगा, निबंध भी लिखेगा

यह फंक्शनैलिटी एक इंग्लिश टीचर की भूमिका भी निभाता है और आपको इंग्लिश सीखने में मदद करने के लिए वन-ऑन-वन ओरल प्रैक्टिस भी प्रदान करता है। यह ओरल प्रैक्टिस, शब्दावली प्रश्नोत्तरी, राइटिंग और ट्रांसलेशन में मदद करके चीजें सीखाता है।

इस फीचर का उपयोग करने के लिए, आपको "Xiaobu Assistant" के अंदर "Xiaobu English Teacher" विकल्प मिलेगा। फिलहाल, यह जानकारी साफ नहीं है कि नहीं है कि जियाबू असिस्टेंट आपको कोई अन्य भाषा सीखने में मदद करेगा या नहीं।

यह जियाबू असिस्टेंट कथित तौर पर आपके लिए निबंध भी लिख सकता है, आपकी यात्रा की प्लानिंग करने में भी आपकी सहायता कर सकता है और यहां तक कि आपके द्वारा देखे गए रेस्तरां की समीक्षा लिखने जैसे काम भी कर सकता है। यह फीचर आपको असिस्टेंट के अंदर "Xiaobu डायलॉग" के रूप में मिलेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।