1. Home
  2. Gadget

OnePlus का सबसे महंगा फोन अब सस्ते दामों में, जानिए नई कीमत और ऑफर्स

OnePlus का सबसे महंगा फोन अब सस्ते दामों में, जानिए नई कीमत और ऑफर्स
प्राइस कट के बाद यह फोन 54,999 रुपये का मिल रहा है। खास बात है कि आप इस फोन को 3 हजार रुपये के अडिशनल इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

वनप्लस (OnePlus) का नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने पिछले साल के अपने सबसे महंगे फोन की कीमत को कम कर दिया है।

हम बात कर रहे हैं OnePlus 11 5G की। फोन दो वेरिएंट में आता है, लेकिन कंपनी ने इसके 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को प्राइस कट दिया है।

वनप्लस का यह फोन 56,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया गया था। अब यह 2 हजार रुपये सस्ता हो गया है।प्राइस कट के बाद यह फोन 54,999 रुपये का मिल रहा है।

खास बात है कि आप इस फोन को 3 हजार रुपये के अडिशनल इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको ICICI या HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा।

प्राइस कट और बैंक ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 5 हजार रुपये तक का हो जाता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 1440x3216 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का क्वॉड एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह AMOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी दे रही है। 16जीबी तक की रैम के साथ आने वाले इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं।इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है।

सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की बात करें तो वनप्लस 11 ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।