1. Home
  2. Gadget

Oppo F27 Pro+ 5G भारत में लॉन्च होने वाला है, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Oppo F27 Pro+ 5G भारत में लॉन्च होने वाला है, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
नए F27 Pro+ 5G में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा मिल सकती है। 

चाइनीज टेक कंपनी ओप्पो ने अपनी F-सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo F27 Pro+ 5G की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ब्रैंड ने कन्फर्म किया है कि यह फोन भारत में 13 जून को लॉन्च होगा और इसे मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

डिवाइस का डिजाइन और कई स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ गए हैं और यह अपने सेगमेंट का पहला वॉटरप्रूफ फोन हो सकता है। रिपोर्ट्स में सामने आया है कि नया ओप्पो फोन कई खासियतों के साथ आएगा।

जिनमें से सबसे खास है इसकी IP69 रेटिंग। इस IP रेटिंग का मतलब है कि यह फोन धूल और पानी से पूरी तरह से सुरक्षित होगा।

कंपनी इसे भारत के पहले IP69 रेटेड फोन के तौर पर प्रचारित कर रही है। इसके अलावा नया डिवाइस MIL-STD-810H सर्टिफाइड भी है, जो इसकी मजबूती की गारंटी देता है। सेगमेंट का दूसरा कोई भी फोन ऐसे स्पेसिफिकेशंस नहीं ऑफर करता।

Oppo F27 Pro+ 5G के संभावित फीचर्स

नए F27 Pro+ 5G में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा मिल सकती है। यह फोन MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा।

इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिल सकता है। बैक पैनल पर 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर मिल सकता है।

सेल्फी के लिए नए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। नए F27 Pro+ 5G में 4500mAh की बैटरी होगी जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालांकि, ये सभी स्पेसिफिकेशंस लीक्स पर आधारित हैं इसलिए फाइनल डिवाइस इनसे अलग हो सकता है।

इतनी होगी ओप्पो फोन की कीमत

ओप्पो ने अभी तक F27 Pro+ 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि इसकी कीमत 25,000 रुपये के करीब होगी। यह फोन दो कलर ऑप्शंस मिडनाइट नेवी और डस्क पिंक में आ सकता है और इसके बैक पैनल पर लेदर पैनल मिलेगा।

कैमरा के लिए फोन में कॉस्मोस रिंग डिजाइन मिल सकता है और यह फोन बिना कवर लगाए इस्तेमाल किया जा सकेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।