1. Home
  2. Gadget

Oppo F27 Pro: IP69 रेटिंग के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला फोन

Oppo F27 Pro: IP69 रेटिंग के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला फोन
बैक पैनल पर दी गई ब्लू कलर स्ट्रिप इसके लुक को और जबरदस्त बनाती है। यहां मौजूद कैमरा मॉड्यूल में भी आपको ब्लू मेटल रिंग देखने को मिलेगा।

ओप्पो (Oppo) जल्द ही भारत में अपने नए स्मार्टफोन- Oppo F27 Pro को लॉन्च करेगा। टिपस्टर ईशान अग्रवाल और 91 मोबाइल्स के अनुसार यह IP69 वॉटरप्रूफ रेटिंग वाला भारत का पहला फोन होगा। 

लॉन्च डेट के बारे में टिपस्टर मुकुल शर्मा ने कहा कि ओप्पो की नई सीरीज के फोन 13 जून को एंट्री कर सकते हैं। इस सीरीज में कंपनी तीन फोन- Oppo F27, F27 Pro और F27 Pro+ ऑफर कर सकती है।

लीक के अनुसार F27 प्रो में IP69 रेटिंग मिलेगी। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि यह फोन हाल में चीन में लॉन्च हुए ओप्पो A3 प्रो का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है।

इन फीचर्स के साथ आएगा फोन

IP69 रेटिंग यह वॉटर और डस्ट प्रोटेक्शन के लिए दी जाने वाली सबसे हाई रेटिंग है। मार्केट में मौजूद सैमसंग गैलेक्सी S24 और iPhone 15 में भी यह रेटिंग नहीं मिलती। ये दोनों फोन IP68 रेटिंग ऑफर करते हैं। लीक की मानें तो कंपनी F27 प्रो स्मार्टफोन में 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले देने वाली है।

डिस्प्ले के साइज और रिफ्रेश रेट के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। टिपस्टर ने जो X पोस्ट शेयर किया है, उसके अनुसार फोन में कॉसमॉस रिंग डिजाइन के साथ लेदर बैक दिया गया है।

बैक पैनल पर दी गई ब्लू कलर स्ट्रिप इसके लुक को और जबरदस्त बनाती है। यहां मौजूद कैमरा मॉड्यूल में भी आपको ब्लू मेटल रिंग देखने को मिलेगा।

यह ओप्पो के नए डिवाइस को काफी यूनीक बनाता है। फोन के फीचर्स के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

फिलहाल आइए जानते हैं, इसी साल फरवरी में लॉन्च हुए ओप्पो F25 प्रो के फीचर्स के बारे में।

ओप्पो F25 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह AMOLED डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 1110 निट्स का है।

फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर रही है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।