1. Home
  2. Gadget

ओप्पो का 5G धमाका! 64MP कैमरा और दमदार फीचर्स से मार्केट में छाया

ओप्पो का 5G धमाका! 64MP कैमरा और दमदार फीचर्स से मार्केट में छाया
ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है

Oppo F21 Pro Price : ओप्पो कंपनी आए दिन भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहे है ! ओप्पो ने हाल ही में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन को लांच किया है !

जो नए फीचर्स और प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया गया है ! इस स्मार्टफोन का लुक हर किसी युवा और पापा की परियो को बेहद पसंद आ रहा है ! आइए जानते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में !

ओप्पो का मार्केट दिन दे दिन काफी ऊपर जाता जा रहा है जो ग्राहकों के लिए नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है जिसमे ओप्पो ने एक नया 5G फ़ोन ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन को लांच किया है !

इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी और बड़ी बैटरी दी जा रही है जो इस स्मार्टफोन के लिए काफी मददगार होगी ! अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

Oppo F21 Pro स्पेसिफिकेशन 

ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें आपको 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा रही है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है !

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया जा रहा है ! ये स्मार्टफोन मार्केट में 8GB रेम और 128GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ है !

ओप्पो एफ21 प्रो कैमरा और बैटरी 

ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे! तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है! जिसमे आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा साथ में 2MP मोनोक्रोम लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस सपोर्ट दिया जाता है !

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है ! इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी दी गई है! जिसके साथ 33वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है !

कीमत 

अगर आप भी ओप्पो का एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते है! तो आपके लिए ओप्पो एफ21 प्रो स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे! तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 22,999 रुपये की कीमत पर लांच किया है! जिस पर आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।