1. Home
  2. Gadget

Oppo का 64MP कैमरा वाला फोन हुआ सस्ता, जानिए नई कीमत और ऑफर

Oppo का 64MP कैमरा वाला फोन हुआ सस्ता, जानिए नई कीमत और ऑफर
कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 64MP प्राइमरी कैमरा लेंस के अलावा 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर मिलता है। 

बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन्स का जिक्र हो तो लिस्ट में ओप्पो का नाम जरूर आता है। कंपनी मिडरेंज सेगमेंट में पावरफुल स्पेसिफिकेशंस और कैमरा वाले कई फोन ऑफर करती है और अब पिछले महीने लॉन्च Oppo F25 Pro 5G पर बंपर डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है।

कंपनी इस फोन को नए कोरल पर्पल कलर ऑप्शन में लेकर आई है और इसमें इनोवेटिव Glow Finish टेक्नोलॉजी दी गई है।स्लीक डिजाइन वाले फोन को डु्अल-लेयर डिजाइन के साथ पेश किया गया है और पहली लेयर से कोरल लीफ्स, मिस्ट और क्लाउड्स का फील मिलता है।

इसके अलावा दूसरी लेयर UV DTF (डायरेक्ट-टू-फिल्म) टेक्नोलॉजी इस्तेमाल करती है और इसके जरिए शैटर्ड डायमंड का फील डेप्थ और डिजाइन में दिया गया है। इसके बाद ट्रांसल्युसेंट क्वॉलिटी के लिए हाई-ग्लॉस बैक पैनल इस फोन में शामिल किया गया है।

Oppo F25 Pro के स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1100nits की पीक ब्राइटनेस के साथ दिया गया है। डिस्प्ले पर पांडा ग्लास की सुरक्षा लेयर दी गई है।

धांसू परफॉर्मेंस वाले फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलता है। इसमें Android 14 पर आधारित ColorOS 14 सॉफ्टवेयर स्किन मिलती है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 64MP प्राइमरी कैमरा लेंस के अलावा 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर मिलता है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

इतनी है Oppo F25 Pro की कीमत

ओप्पो के मिडरेंज फोन को भारतीय मार्केट में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। यह कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट की है और Flipkart पर खास डिस्काउंट मिल रहा है।

HDFC Bank, ICICI Bank या SBI बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है और फोन 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर आपका हो सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।