1. Home
  2. Gadget

Amazon की सेल में 23,000 की छूट में मिल रहा OPPO का फोन, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए है

Amazon की सेल में 23,000 की छूट में मिल रहा OPPO का फोन, जल्दी करें ऑफर सिमित समय के लिए है
बात करें इसके स्पेक्स की तो इस मोबाइल में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आता है।

अगर आप ओप्पो यूजर्स है और इस कंपनी का ही स्मार्टफोन खरीदना की तालाश में है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। जहां आप कंपनी का F- Series वाला Oppo F23 5G फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते है।

जिसकी कीमत भी आपके बजट में फिट बैठ सकती है। ये ऑफर आपको Amazon की ओर से दिया जा रहा है। वहीं कंपनी ने इस फोन की बैटरी और कैमरा दोनो ही बढ़िया फीचर में अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है जिस वजह ये बेहद ही शानदार है।

आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

OPPO F23 5G Specifications And Features

बात करें इसके स्पेक्स की तो इस मोबाइल में 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में साथ आता है। प्रोसेसर के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G का चिपसेट दिया जाएगा।

स्टोरेज के लिए इसमें दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे पहला 8GB रैम/ 256GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 5GB के साथ वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलेगा।

Oppo F23 5G Camera Quality

कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें आपको रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें 64MP के प्राइमरी कैमरा और दो अन्य 2MP का शूटर कैमरा शामिल मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का कैमरा दिया जाता है।

साथ ही इसमें आपको कैमरे के कई मोड्स भी उपलब्ध मिलते है। पावर के लिए इस फोन में 67W supervooc फ्लैश चार्जिंग के साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

जिसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 18 मिनट के अंदर ही 50% तक चार्ज हो जाता है।

OPPO F23 5G Price or Availability

आप इस ओप्पो फोन की कीमत 28,999 रुपये के प्राइस में लिस्टेड किया गया है। जिसे आप Amazon से 14 प्रतिशत की छूट में 24,999 खरीदने को मिल रहा है। जिसे गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध किया जा सकता है।

इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत HDFC के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 2,500 रूपये की छूट मिल रही है। साथ ही ICICI 2,500 रूपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अलावा 23,749 रूपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते है।

जिसके बाद आप इसे सस्ते प्राइस में खरीदकर ला सकते हैं। साथ ही आपको नो-कॉस्ट ईएमआई और ईएमआई दोनों का लाभ उठा कर भी खरीदने का मौका मिल रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।