1. Home
  2. Gadget

पॉपुलर ब्रांड का नया टैबलेट: 11.5 इंच डिस्प्ले और पेपर जैसा इफेक्ट!

पॉपुलर ब्रांड का नया टैबलेट: 11.5 इंच डिस्प्ले और पेपर जैसा इफेक्ट!
टैब में एल्यूमिनियम फिनिश बॉडी मिलती है जिसकी मोटाई केवल 6.2 एमएम है। दमदार साउंड के लिए इसमें चार स्पीकर दिए गए हैं। 

हुवावे ने दुबई में हुए इनोवेटिव प्रोडक्ट लॉन्च में ग्लोबल मार्केट के लिए अपने नए टैबलेट Huawei MatePad 11.5″ S Tablet को लॉन्च कर दिया है। जैसा कि नाम से पता चलता है कि नए टैब में 11.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

कंपनी ने इसे यूजर की आंखों के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। टैबलेट लेटेस्ट हुवावे नोट्स ऐप के साथ नोट रीप्ले, कलर चेंज विद लैस्सो, कलर कैप्चर और इंस्टेंट शेप के साथ-साथ गोपेंट ऐप के साथ आता है।

कंपनी ने इसका एक नेक्स्ट जनरेशन पेपरमैट डिस्प्ले एडिशन भी लॉन्च किया है, जिसमें पेपर जैसा डिस्प्ले इफेक्ट मिलता है। टैब HarmonyOS 4.2 पर चलता है और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज पैक करता है।

कंपनी ने इसे पहले चीन में लॉन्च किया था। चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में...

स्लिम, लाइटवेट और तगड़ी बैटरी-कैमरा

टैब में एल्यूमिनियम फिनिश बॉडी मिलती है जिसकी मोटाई केवल 6.2 एमएम है। दमदार साउंड के लिए इसमें चार स्पीकर दिए गए हैं। टैब 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8800mAh की बैटरी पैक करता है।

चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है। फोटो और वीडियो के लिए टैबलेट में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी है।

टैब केवल 510 ग्राम वजनी है और 6.2 एमएम पलता है। क्रिएटर्स और मल्टीटास्कर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया यह टैबलेट एम-पेंसिल स्टारलाइट स्टाइलस के साथ काम करता है लेकिन इन्हें अलग से खरीदना होगा।

इतनी है अलग-अलग मॉडल की कीमत

पेपरमैट डिस्प्ले एडिशन के लिए इसकी शुरुआती कीमत इसकी कीमत 399 यूरो यानी लगभग 36 हजार रुपये है जबकि हुवावे स्मार्ट मैग्नेटिक कीबोर्ड के साथ आने वाला स्टैंडर्ड एडिशन की कीमत 449 यूरो यानी करीब 40 हजार रुपये है।

स्मार्ट मैग्नेटिक कीबोर्ड के साथ पेपरमैट एडिशन की कीमत 499 यूरो यानी करीब 44,755 रुपये है। इस टैब को कंपनी ने स्पेस ग्रे, फ्रॉस्ट सिल्वर और वायलेट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।