1. Home
  2. Gadget

कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन! Vivo Y78 के शानदार फीचर्स और प्रीमियम लुक से होंगे आप भी हैरान

कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन! Vivo Y78 के शानदार फीचर्स और प्रीमियम लुक से होंगे आप भी हैरान
 हम बात करें Vivo Y78 Mobile के कैमरे क्वालिटी के बारे में। तो इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगा। इस फोन के पीछे वाले कमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। 

Vivo Y78 Mobile : अगर आप खरीदना चाहते हैं एक ऐसा फोन जो कम से कम कीमत के अंदर अच्छा परफॉर्मेंस देदे। या फिर दूसरे शब्दों में कहे तो आपका बजट काफी ज्यादा काम है और आप अच्छा फोन लेने के लिए सोच रहे हो।

तो आपके लिए अच्छी खबर है। Vivo ने लांच कर दिया है अपना vivo y78 फोन। यह फोन कम से कम कीमत के अंदर में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स आपको दे देगा।

इस फोन में अच्छी क्वालिटी की कैमरा के साथ-साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए तगड़ा प्रोसेसर का इस्तेमाल भी किया गया है। अगर आप कम बजट में अच्छा फोन चाहते हैं। तो इस फोन को आप ऑप्शन में रख सकते हैं।

Vivo Y78 Mobile का कैमरा और Battery

अगर हम बात करें Vivo Y78 Mobile के कैमरे क्वालिटी के बारे में। तो इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगा। इस फोन के पीछे वाले कमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

इस फोन के अंदर हमें 5000mAH की दमदार बैटरी देखने को मिलती है। जो 44 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फास्ट चार्जिंग के वजह से आपका फोन जल्द से जल्द फुल चार्ज हो जाएगा।

Vivo Y78 Mobile की फीचर्स

अब अगर बात करें Vivo Y78 Mobile फोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में। तो इस फोन में काफी तगड़ी फीचर्स देखने को मिलते हैं। जो इस प्राइस रेंज के अंदर मिलना बहुत ही मुश्किल है। इस फोन में आपको 120hz की refresh रेट के साथ फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती है।

इस फोन में आपको 6.64 क्या डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह मोबाइल एंड्राइड वर्जन 14 के साथ में आता है। इसमें आपको मीडियाटेक डायमंड सिटी 7020 का प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा। फोन का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त है।

Vivo Y78 Mobile की कीमत

यहां तक आपने जान लिया होगा इस फोन के स्पेसिफिकेशन तथा फीचर्स के बारे में। अब लास्ट में बात करते हैं इस फोन की कीमत के बारे में। तो इस फोन का कीमत लगभग आपको 20000 के आसपास देखने को मिलता है।

इस फोन का प्राइस ऊपर नीचे होते रहता है। अगर आप इसे बैंक डिस्काउंट के साथ लेते हैं तो आपको 500 से 1000 रुपए के बीच डिस्काउंट भी देखने को मिल जाएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।