1. Home
  2. Gadget

बिजली की चिंता छोड़ो! धूप से चार्ज करो फ़ोन, ये हैं बेहतरीन सोलर पावरबैंक

बिजली की चिंता छोड़ो! धूप से चार्ज करो फ़ोन, ये हैं बेहतरीन सोलर पावरबैंक
टाइप-C कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस पावरबैंक को केवल 999 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है।

पावर-कट से परेशान हैं या फिर कहीं सफर पर निकलना है तो आपकी फोन चार्ज करने की टेंशन आसानी से खत्म की जा सकती है। आप बिना बिजले के अपना फोन चार्ज कर सकते हैं और इसके लिए सूरज की रोशनी या धूप आपके काम आएगी।

आप बेहद कम कीमत से शुरू होने वाले सोलर पावर बैंक खरीद सकते हैं और अब इनकी कीमत केवल 999 रुपये से शुरू होती है। सोलर पावरबैंक उन यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है, जो अक्सर यात्रा करते हैं या फिर पर्यावरण को लेकर जागरूक हैं।

इसके अलावा ऐसी जगहों पर, जहां बार-बार पावरकट हो रहा है सोलर पावरबैंक खूब काम आ सकता है। हालांकि, यह तय करें कि आप वाटरप्रूफ सोलर पावरबैंक ही खरीदें जिससे नमी या बारिश में उसके खराब होने का डर ना रहे।

swabs 1500mAh Small Solar Charger

टाइप-C कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस पावरबैंक को केवल 999 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसमें की-चेन डिजाइन मिलता है और इसे सीधे डिवाइस से प्लग करके उसे चार्ज करने का विकल्प मिलता है। यह मोनोक्रिस्टलाइन सिलिकॉन सोलर पैनल्स के साथ आता है।

Mregb Power Bank Solar Charger

प्रीमयम सोलर पावरबैंक को ढेरों जबरदस्त फीचर्स के साथ खरीदा जा सकता है, जिनकी लिस्ट में ओवरचार्ज प्रोटेक्शन, शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन, इलेक्ट्रोमैग्नेटिक फील्ड प्रोटेक्शन और मल्टिपल चार्जिंग पोर्ट्स वगैरह शामिल हैं। यह 5,999 रुपये कीमत पर मिल रहा है और 42800mAh क्षमता के साथ आता है।

aeylight 20W 10000mAh Solar Power Bank

बंपर डिस्काउंट के बाद यह पावरबैंक केवल 1,299 रुपये कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसमें USB और USB टाइप-C पोर्ट्स की मदद से आउटपुट दिया जा रहा है। इस पावरबैंक में मल्टिपल चार्जिंग केबल भी दिया जा रहा है और डिस्प्ले पर चार्जिंग प्रतिशत भी दिखता है।

AMYTEL 10000mAh Solar Power Bank

सोलर पावरबैंक को ग्राहक 1,499 रुपये कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है और इसपर खास छूट दी गई है। इस पावरबैंक में 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल जाता है और बिल्ट-इन चार्जिंग केबल भी दिए गए हैं। इसमें 4 आउटपुट पोर्ट्स और 3 इनपुट पोर्टस मिलते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।