1. Home
  2. Gadget

Realme 13 Pro Series 5G: एआई कैमरा के दम पर होगा भारत में राज, जानिए लॉन्च डेट और कीमत

Realme 13 Pro Series 5G: एआई कैमरा के दम पर होगा भारत में राज, जानिए लॉन्च डेट और कीमत
हाल में सामने आयी जानकारियों के अनुसार, Realme 13 Pro series 5G में दो फोन लॉन्च हो सकते हैं – Realme 13 Pro और Realme 13 Pro +। 

टेक्नोलॉजी की दुनिया में धूम मचाने के लिए Realme का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च। Realme ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज, Realme 13 Pro Series 5G को भारत में लॉन्च करने वाला है। यह सीरीज पिछले साल लॉन्च हुए Realme 12 Pro series का अपग्रेडेड वर्जन होगा।

कंपनी का दावा है कि Realme 13 Pro Series 5G पहला ऐसा फोन होगा जो “ग्राउंडब्रेकिंग AI फीचर्स” के साथ फर्स्ट प्रोफेशनल AI कैमरा यूजर्स को देगा।

कैमरा

Realme ने अभी तक तो आधिकारिक तौर पर फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन हाल ही में सामने आई टीजर इमेज से हमें कुछ इम्पोर्टेन्ट जानकारियां मिलती हैं।

इसमें दिए गए कैमरा मॉड्यूल को अब लेफ्ट साइड से हटाकर फोन के बैक पैनल के सेंटर में प्लेस किया गया है।

इस मॉड्यूल पर लिखा हुआ है ‘HYPERIMAGE 4’। ये संकेत देता है कि कंपनी इस बार शानदार कैमरा देने वाला है। इसका कैमरा देखने में भी काफी शानदार होने वाला है।

फीचर्स

हाल में सामने आयी जानकारियों के अनुसार, Realme 13 Pro series 5G में दो फोन लॉन्च हो सकते हैं – Realme 13 Pro और Realme 13 Pro +। Realme 13 Pro को हाल ही में मॉडल नंबर RMX3989 के साथ सर्टिफाइड किया गया था।

सोशल मीडिया में सामने आयी जानकारी के मुताबिक, Realme 13 Pro + में 50MP IMX882 3x पेरिस्कोप लेंस और Snapdragon 7s Gen 3 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। ये फीचर्स बहुत ही शानदार हैं और इससे आप शानदार तस्वीरें ले पाएंगे।

लॉन्च और उपलब्धता

कंपनी ने अभी तक Realme 13 Pro Series 5G की लॉन्च डेट का की घोषणा नहीं की गयी है। ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोन भारत में फेस्टिवल सीजन से पहले लॉन्च हो सकता है।

ये फोन रियलमी की वेबसाइट realme.com के साथ-साथ Flipkart और ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। आने वाले कुछ हफ्तों में हमें इस फोन के बारे में और भी ज्यादा जानकारी मिलने की उम्मीद है।

अगर आप शानदार कैमरा वाला दमदार स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो Realme 13 Pro Series 5G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।