1. Home
  2. Gadget

Realme 13 Pro Series 5G: एआई की ताकत से लैस कैमरा और दमदार फीचर्स, जानिए इस स्मार्टफोन की खासियतें!

Realme 13 Pro Series 5G: एआई की ताकत से लैस कैमरा और दमदार फीचर्स, जानिए इस स्मार्टफोन की खासियतें!
रियलमी का दावा है कि Realme 13 Pro सीरीज 5G कई ऐसे AI फीचर्स और उद्योग में पहली बार देखी जाने वाली खूबियों के साथ आता है, जो स्मार्टफोन मार्केट में शानदार परफॉरमेंस पेश करेगा।

Realme ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज़, Realme 13 Pro सीरीज 5G को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी है। ये सीरीज Realme 12 Pro सीरीज अपग्रेडेड वर्शन होगा, और जैसा कि कंपनी दावा कर रही है, ये सीरीज “पहला प्रोफेशनल एआई कैमरा फोन” होने वाली है, जो शानदार एआई फीचर्स के साथ लॉन्च करेगा।

कैमरा

अभी तक कंपनी ने फोन के पूरे डिजाइन को नहीं दिखाया है, लेकिन टीज़र इमेज से ये पता चलता है कि कैमरा मॉड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है। अब तक रियलमी के ज्यादातर फोन्स में कैमरा मॉड्यूल बायें तरफ होता था, लेकिन Realme 13 Pro सीरीज में ये मॉड्यूल फोन के पीछे बीचों बीच स्थित है।

इस स्मार्टफोन में कैमरा मॉड्यूल के पास “HYPERIMAGE +” टेक्स्ट भी लिखा हुआ है, जो शायद कंपनी की किसी नई कैमरा टेक्नोलॉजी की ओर इशारा करता है।

AI फीचर्स

रियलमी का दावा है कि Realme 13 Pro सीरीज 5G कई ऐसे AI फीचर्स और उद्योग में पहली बार देखी जाने वाली खूबियों के साथ आता है, जो स्मार्टफोन मार्केट में शानदार परफॉरमेंस पेश करेगा। फिलहाल कंपनी ने इन फीचर्स के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है।

स्पेसिफिकेशन्स

हाल ही में सोशल मेडिया पर सामने आई कुछ जानकारियों के अनुसार, Realme 13 Pro सीरीज में दो मॉडल हो सकते हैं – Realme 13 Pro और Realme 13 Pro +। Realme 13 Pro को मॉडल नंबर RMX3989 के साथ सर्टिफाइड किया गया है, और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये Snapdragon 7s Gen 3 द्वारा संचालित होगा।

इसका शानदार प्रोसेसर आपको बेहतरीन परफॉरमेंस देगा। Realme 13 Pro + में 50MP IMX882 3x पेरिस्कोप लेंस दिया जा सकता है। इसका शानदार कैमरा आपको हाई क्वालिटी का फोटो लेने में मदद करेगा।

उपलब्धता

Realme 13 Pro सीरीज 5G की फ्लिपकार्ट, रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री होने की उम्मीद है। अभी तक लॉन्च की आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है। आने वाले कुछ हफ्तों में हमें इस बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकती है।

अगर आप शानदार कैमरा वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और एआई टेक्नोलॉजी पसंद करते है, तो Realme 13 Pro सीरीज 5G आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।