1. Home
  2. Gadget

Realme 5: दमदार फीचर्स, किफायती दाम, हर दिल पर करेगा राज

Realme 5: दमदार फीचर्स, किफायती दाम, हर दिल पर करेगा राज
रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.78 इंच की पंच-होल LTPO अमोलेड डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है

Realme GT 6 : रियलमी अपने दमदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के लिए भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी है जिसे हर कोई युवा सबसे ज्यादा पसंद करते है !

रियलमी चीन की सबसे मशहूर मोबाइल निर्मता कंपनी जो आए दिन भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है ! हाल ही में कंपनी ने अपना नया दमदार 5G स्मार्टफोन रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है !

जिसे हर इसके लुक और फीचर्स के लिए सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है ! अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स और बहेतरीन कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन को ढूंढ रहे है! तो रियलमी ने आपके लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन रियलमी जीटी 6 5G स्मार्टफोन को लांच कर दिया है!

जो युवाओ की धड़कन बन कर मार्केट में धूम मचा रहा है ! ये स्मार्टफोन अपने नए फीचर्स और डेसिंग लुक से हर किसी युवा और लड़कियों का दिल जीत रहा है ! आइए जानते है इस स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन के बारे में !

Realme GT 6 स्पेसिफिकेशन 

रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे! तो इसमें आपको 6.78 इंच की पंच-होल LTPO अमोलेड डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट करती है !

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जनरेशन 3 प्रोसेसर दिया जा रहा है ! ये स्मार्टफोन 12GB रेम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लांच हुआ है !

रियलमी जीटी 6 कैमरा और बैटरी 

रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे! तो इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है! जिसमे आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा साथ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है !

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 5,500mAh की बैटरी दी गई है! जो 120वाट के फ़ास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट करती है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाले 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है! तो आपके लिए रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।