1. Home
  2. Gadget

Realme Buds: कम कीमत में मिल रहा है प्रीमियम साउंड और लंबी बैटरी लाइफ!

Realme Buds: कम कीमत में मिल रहा है प्रीमियम साउंड और लंबी बैटरी लाइफ!
 इन बड्स को भी Hi-Res सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। ये बड्स भी 50dB के ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आते हैं। इसमें भी कंपनी एआई नॉइज रिडक्शन के साथ 6-माइक्रोफोन सेटअप दे रही है।

रियलमी ने मार्केट में अपने नए बड्स- Buds Air 6 और Buds Air 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इन बड्स का डिजाइन लगभग एक जैसा है। इनमें दमदार साउंड के लिए तगड़े ड्राइवर दिए गए हैं।

प्रो वेरिएंट में कंपनी 11mm के वूफर के साथ 6mm का माइक्रो-प्लानर ट्वीटर भी दे रही है। कंपनी के ये नए बड्स जबर्दस्त नॉइज कैंसलेशन के साथ आते हैं। इनमें दी गई बैटरी भी पावरफुल है। कंपनी का दावा है कि ये चार्जिंग के साथ 40 घंटे तक चल जाते हैं।

रियलमी बड्स एयर 6 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इन बड्स में दमदार साउंड के लिए 12.4mm के डाइनैमिक ड्राइवर दे रही है। कंपनी का दावा है कि ये ड्राइवर यूजर्स को शॉकिंग बेस के साथ ब्राइट मिड्स और हाई का जबर्दस्त ऑडियो एक्सपीरियंस देंगे।

बड्स में इंडिपेंडेंट बायोनिक बैक कैविटी डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है, जो पहले से बेहतर मिड और लो-फ्रीक्वेंसी परफॉर्मेंस देते हैं। इन बड्स को हाई-फिडेलिटी ऑडियो के लिए LHDC 5.0 के साथ Hi-Res सर्टिफिकेशन भी मिला है।

कंपनी इनमें 50dB तक का नॉइज कैंसलेशन भी दे रही है।ये बड्स 6 बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आते हैं। क्लियर फोन कॉल के लिए इनमें एआई नॉइज रिडक्शन भी ऑफर किया जा रहा है। इनमें कंपनी पावरफुल बैटरी भी ऑफर कर रही है।

सिंगल चार्ज पर ये बड्स ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आराम से 6 घंटे तक चल जाते हैं। चार्जिंग केस के साथ बड्स का बैटरी बैकअप 40 घंटे तक का हो जाता है।

बड्स का चार्जिंग केस फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है, जो 10 मिनट की चार्जिंग में इसे 7 घंटे तक चलने लायर चार्ज कर देती है। साथ ही गेमिंग के लिए इनमें 55ms का लो-लेटेंसी मोड दिया गया है।

रियलमी बड्स एयर 6 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

इनमें जबर्दस्त साउंड एक्सपीरियंस के लिए कोऐक्सियल ड्यूल-यूनिट डिजाइन के साथ 11mm का वूफर और एक 6mm का माइक्रो-प्लानर दिया गया है। इन बड्स को भी Hi-Res सर्टिफिकेशन मिला हुआ है।

ये बड्स भी 50dB के ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आते हैं। इसमें भी कंपनी एआई नॉइज रिडक्शन के साथ 6-माइक्रोफोन सेटअप दे रही है।इसमें आपको 3D Spatial साउंड इफेक्ट का मजा मिलेगा।

बड्स की बैटरी लाइफ चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक की है। ये 10 मिनट की चार्जिंग में आराम से 7 घंटे तक चल जाते हैं।

बताते चलें कि नए बड्स की एंट्री अभी चीन में हुई है। कंपनी ने अभी इनकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।