1. Home
  2. Gadget

Realme GT 6: 50MP कैमरा, 120Hz डिस्प्ले और 120W चार्जिंग, जानिए क्या है इस फोन की खासियत

Realme GT 6: 50MP कैमरा, 120Hz डिस्प्ले और 120W चार्जिंग, जानिए क्या है इस फोन की खासियत
Realme GT 6 को चाइनीज मार्केट में दो कलर ऑप्शंस- लाइट इयर वाइट और स्टॉर्म पर्पल में खरीदा जा सकेगा। 

Realme GT 6 : कंपनी अगले सप्ताह अपनी होम-कंट्री में नया Realme GT 6 लॉन्च करने जा रही है और इसके फीचर्स का खुलासा पहले ही हो गया है। यह डिवाइस Qualcomm प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग ऑफर करेगा।

नए फोन से जुड़ी जानकारी चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर शेयर की गई है और इस डिवाइस का लुक भी देखने को मिला है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ BOE का S1+ 8T LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा।

इस डिस्प्ले पर क्रिस्टल आर्मर ग्लास की सुरक्षा मिलेगी, जो इसे स्क्रैच से सुरक्षा देगा। इसके अलावा दावा है कि डिस्प्ले 6000nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा।

इन कलर ऑप्शंस में आएगा Realme फोन

Realme GT 6 को चाइनीज मार्केट में दो कलर ऑप्शंस- लाइट इयर वाइट और स्टॉर्म पर्पल में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा इस डिवाइस का एक स्पेशल मून एक्सप्लोरेशन एडिशन भी लॉन्च होगा, जो ब्लैक फिनिश और स्टार ट्रैक टेक्सचर डिजाइन ऑफर करेगा।

इस स्मार्टफोन में 5800mAh क्षमता वाली डुअल-सेल सिलिकॉन-कार्बन बैटरी मिलेगा। सामने आया है कि रियलमी फोन की बैटरी को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा और यह बैटरी चार साल तक बेहतरीन बैकअप देगी।

दावा है कि केवल 12 मिनट में यह बैटरी जीरो से 50 प्रतिशत चार्ज हो जाएगी। बाकी फीचर्स की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 50MP डुअल कैमरा और सामने 16MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। फोन को कई रैम और स्टोरेज वेरियंट्स में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें, रियलमी डिवाइस की कीमत 40 हजार रुपये के करीब हो सकती है और इसे मिड-प्रीमियम सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। चाइनीज मार्केट के अलावा ग्लोबल मार्केट्स में भी स्पेशल एडिशन फोन लॉन्च किया जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।