1. Home
  2. Gadget

Realme ने मचाया तहलका! 10 हजार रुपये में 50MP कैमरा और 256GB स्टोरेज वाला फोन

Realme ने मचाया तहलका! 10 हजार रुपये में 50MP कैमरा और 256GB स्टोरेज वाला फोन
कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले एचडी+ रेजॉलूशन वाला होगा और इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। 

 इस फोन के बारे में फिलहाल और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 4 अप्रैल को वियतनाम में Realme C65 4G लॉन्च होने वाला है।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि यही फोन 10 हजार रुपये की रेंज में भारत में भी लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

रियलमी C65 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले एचडी+ रेजॉलूशन वाला होगा और इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।

फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। प्रोसेसर के तौर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दे सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक फ्लिकर सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

लीक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी का यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में कंपनी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है।

ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करेगा।कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में ड्यूल सिम स्लॉट, डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन देगी।

उस फोन का वजन 185 ग्राम और डाइमेंशन 165.66 x 76.1 x 7.64 mm होगा। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन IP54 रेटिंग के साथ आएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।