1. Home
  2. Gadget

Realme का नया स्मार्टफोन बना सबका चहेता! लॉन्च से पहले ही टूटे रिकॉर्ड, जानिए कब होगी बिक्री?

Realme का नया स्मार्टफोन बना सबका चहेता! लॉन्च से पहले ही टूटे रिकॉर्ड, जानिए कब होगी बिक्री?
रियलमी GT सीरीज के नए फोन रियलमी जीटी 6टी को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था.

लॉन्चिंग से पहले फोन के लिए 500,000 से ज्यादा लोगों ने ‘नोटिफाई मी’ बटन दबाया.रियलमी ने 28 मई से अमेजन पर जीटी 6टी के लिए अर्ली एक्सेस सेल की घोषणा की है. रियलमी GT सीरीज के नए फोन रियलमी जीटी 6टी को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था.

इस फोन की पहली सेल 29 मई को रखी गई है, लेकिन लोगों में इसे लेकर काफी क्रेज जा रहा है और शायद यही वजह है कि फोन की अर्ली सेल का ऐलान 28 मई के लिए कर दिया गया है.

ये फोन पावरफुल चिपसेट, सुपर-फास्ट चार्जिंग और अपने सेगमेंट में सबसे बड़े VC कूलिंग सिस्टम के साथ आता है. लोग इस फोन को लेकर कितने एक्साइटेड हैं, उसका अंदाज़ा नोटिफिकेशन से लगाया जा सकता है.

कंपनी द्वारा X पर रिलीज़ किए गए पोस्ट से पता चला है कि लॉन्चिंग से पहले फोन के लिए 500,000 से ज्यादा लोगों ने ‘नोटिफाई मी’ का बटन दबाया. रियलमी ने पोस्ट में लिखा कि इस नंबर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

बता दें कि रियलमी ने पिछले शनिवार को अहमदाबाद में अपने फ्लैगशिप स्टोर पर एक स्पेशल पॉप-अप इवेंट को होस्ट किया, जिसमें डिवाइस के ऑफिशियल लॉन्च से पहले एक्सक्लूसिव फर्स्ट लुक से पर्दा हटाया गया.

600 से ज्यादा फैंस चिलचिलाती गर्मी के बावजूद स्टोर में आए, जिससे यह साबित हुआ कि जीटी 6T का क्रेज कितना है.रियलमी ने पहले आने वाले 150 लोगों को मिस्ट्री बॉक्स दिए, जबकि पहले 10 लकी कस्टमर्स को और भी बड़े अवॉर्ड जीतने का मौका देने के लिए खास ‘रियलमियाओ’ लेगो बॉक्स और स्क्रैच कार्ड मिले.

पॉप-अप इवेंट को जबरदस्त सफलता मिली, इसमें जीटी 6टी डिवाइस का पूरा स्टॉक पूरी तरह से बिक गया. यह जबरदस्त रिस्पॉन्स साफ तौर से रियलमी के लेटेस्ट ऑफर्स को लेकर लोगों के क्रेज को दिखाता है.

एक्साइटमेंट को जारी रखने के लिए, रियलमी ने 28 मई से अमेजन पर जीटी 6टी के लिए अर्ली एक्सेस सेल की घोषणा की है. 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।