1. Home
  2. Gadget

Redmi Note 13 Pro+ 5G: 200MP कैमरा, दमदार प्रोसेसर और अब ₹4000 कम!

Redmi Note 13 Pro+ 5G: 200MP कैमरा, दमदार प्रोसेसर और अब ₹4000 कम!
रेडमी नोट 13 प्रो प्लस वर्ल्ड चैंपियंस एडिशल एक स्पेशल कार्ड के साथ कस्टमाइज्ड पैकेजिंग में आता है, जिसमें 2022 विश्व कप के दौरान ग्लोबल स्टेज पर जीतने वाले खिलाड़ियों को दिखाया गया है।

हाल ही में शाओमी ने अपना स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब यह फोन आधिकारिक तौर पर भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है।

200 मेगापिक्सेल कैमरे वाले इस 5G फोन की खास बात यह है कि कंपनी ने इसे अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन (AFA) के साथ मिलकर बनाया है और इसे वर्ल्ड चैंपियन एडिशन नाम दिया गया है क्योंकि इसके बैक पैनल का डिजाइन AFA जर्सी से इंस्पायर्ड है।

सेल के दौरान, इसे 4000 हजार रुपये कम में खरीदने का मौका मिल रहा है, बस इसके लिए फोन पर मिल रहे ऑफर्स का लाभ लेना पड़ेगा। चलिए डिटेल में बतात हैं सबकुछ।

शाओमी के स्पेशल फोन की कीमत और ऑफर

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन की कीमत 35,999 रुपये है। यदि आप ICICI बैंक कार्ड से खरीदी करते हैं, तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है, तो पुराने डिवाइस में ट्रेड करने पर 3000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा, यानी दोनों ऑफर का लाभ ले लिया जाए, तो कम से कम 4,000 रुपये का फायदा हो जाएगा।

आप इस फोन को शाओमी के ऑनलाइन स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल आउटलेट से ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं।

बॉक्स में क्या-क्या मिलेगा

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस वर्ल्ड चैंपियंस एडिशल एक स्पेशल कार्ड के साथ कस्टमाइज्ड पैकेजिंग में आता है, जिसमें 2022 विश्व कप के दौरान ग्लोबल स्टेज पर जीतने वाले खिलाड़ियों को दिखाया गया है।

इसके अलावा, खरीदारों को एक यूनिक चार्जर और नीले कलर ट्रीटमेंट के साथ एक कस्टमाइज्ड फोन भी मिलेगा। इसमें एक कस्टमाइज्ड 120W चार्जर, सिम इजेक्टर पिन और एक स्टैंडर्ड कवर भी मिलता है।

स्पेशल एडिशन फोन के बेसिक स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Redmi Note 13 Pro Plus वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन में 1.5K के साथ 6.67 इंच का कर्व्ड AMOLED पैनल और इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है।

फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर पर काम करता है। स्पेशल एडिशन फोन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है।

चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है। फोटोग्राफी के लिए, इसमें 200 मेगापिक्सेल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फोन में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा है। फोन IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।