1. Home
  2. Gadget

Redmi Note 13 Pro+ 5G : आकर्षक डिजाइन और 200MP कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 120W की चार्जिंग

Redmi Note 13 Pro+ 5G : आकर्षक डिजाइन और 200MP कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 120W की चार्जिंग
फोन का नया कलर वेरिएंट सिल्वर फिनिश के साथ आएगा। यह इसके लुक को काफी प्रीमियम बना देता है। 

शाओमी का फैन फेस्टिवल होने वाला है। इस फेस्टिवल में कंपनी अपने रेडमी बड्स 5 प्रो, रेडमी वॉच 4 और रेडमी नोट 13 प्रो प्लस 5G के नए कलर वेरिएंट को लॉन्च करने वाली है।

इसी बीच कंपनी ने फेस्टिवल से पहले ही रेडमी नोट 13 प्रो प्लस 5G के नए कलर ऑप्शन का खुलासा करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है।

फोन के इस नए कलर वेरिएंट का नाम मिस्टिक सिल्वर है। कंपनी ने फोन के नए वेरिएंट का एक टीजर भी शेयर किया है। इसमें आप इसके डिजाइन को भी देख सकते हैं।

फोन का नया कलर वेरिएंट सिल्वर फिनिश के साथ आएगा। यह इसके लुक को काफी प्रीमियम बना देता है। फोन के रियर पैनल पर X डिजाइन वाला एक नया लोगो दिया गया है।

शाओमी का यह फोन पहले से ही फ्यूजन वाइट, फ्यूजन ब्लैक और फ्यूजन पर्पल कलर ऑप्शन में आता है। कंपनी ने नए कलर ऑप्शन में बारे में यह भी कहा कि यह लिमिटेड एडिशन होगा।

फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ 200MP कैमरा फर कर रही है। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी का यह हैंडसेट 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको Mali G610 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है।

इनमें 200 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन की बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।