1. Home
  2. Gadget

Redmi के नए 5000mAh बैटरी वाला धांसू 5G फोन ने मार्केट में मचाया तहलका, मस्त लुक ने जीता लड़कियों का दिल

Redmi के नए 5000mAh बैटरी वाला धांसू  5G फोन ने मार्केट में मचाया तहलका, मस्त लुक ने जीता लड़कियों  का दिल
इस फोन में आप लोगों को 6.43 inch की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। प्रोसेसर के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 680 चिपसेट के साथ आता है। 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi के कई प्रोडक्ट्स भारतीय मार्केट में मौजूद हैं। जिसमें आपको फीचर्स और कीमत भी बजट फ्रेंडली है। अगर आप कोई बेहतरीन और शानदार स्मार्टफोन को खरीदने की तलाश में है , तो आपको आज हम Redmi Note 11 SE के बारे में बताने जा रहे है।

जिसपर धांसू डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आपको इसमें चार कैमरे भी लगा हुआ मिल रहा है। जिसे आप फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है। चलिए आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Price or offers

बात करें इस फोन की कीमत और ऑफर्स की तो आपको यह मोबाइल 14,999 रूपये में लिस्टेड है। जिसे आप फ्लिपकार्ट से 33 प्रतिशत की छूट के बाद ,9,999 जिसमें आपको बैंक ऑफर्स के तहत DBS बैंक कार्ड से 10 फीसद तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

इसके साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलता है। इसके अलावा आपको इस फोन पर 9,400 रूपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इसे 450 रूपये के प्रतिमाह EMI पर भी खरीद सकते है। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते है।

Specifications

इस फोन में आप लोगों को 6.43 inch की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। प्रोसेसर के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 680 चिपसेट के साथ आता है। जो एंड्रॉयड 11 के आधार पर रन करता है। इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा का सेटअप दिया गया है।

जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का दिया जाता है। साथ ही इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा मौजूद किया गया है। यानी आप अपनी बेहतरीन फोटोज को क्लिक कर सकते हैं। जिसे आप सस्ते दाम में खरीदकर इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा आप Redmi 11 Prime स्मार्टफोन को भी सस्ते दाम में खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। जिसे आप अमेजन से भारी छूट में खरीद सकते है। हालांकि आपको कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर डिस्काउंट देखने को मिल सकती है।

जिनके दमदार फीचर भी दिए गए है, जो मार्केट में बहुत धमाल मचाए हुए है। अगर आप किसी सस्ते दाम वाले मोबाइल खरीदने की सर्च में है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।