1. Home
  2. Gadget

रिंग कैमरा + 12GB RAM: स्मार्टफोन की दुनिया में क्रांति लाने वाला है यह फोन!

रिंग कैमरा + 12GB RAM: स्मार्टफोन की दुनिया में क्रांति लाने वाला है यह फोन!
पोको F6 5G में दो कैमरे अलग-अलग, थोड़े उभरे हुए, सर्कुलर मॉड्यूल के साथ रिंग जैसी फ्लैश यूनिट के साथ देखे जा सकते हैं. 

Poco F6 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी और अब इस फोन की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है. पता चला है कि फोन को 23 मई को शाम 4:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसका टीज़र भी जारी कर दिया है, जिसके साथ टैगलाइन लिखी है, ‘God Mode On’.

इसके अलावा फोन के लिए एक फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है, जिससे ये तो कंफर्म हो गया है कि फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

फोन के टीज़र के साथ इसका रियर पैनल भी देखा जा सकता है, जिससे इसके कैमरा के सेटअप को देखा जा सकता है. पोको ने फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी का भी खुलासा कर दिया है.

पोको F6 5G में दो कैमरे अलग-अलग, थोड़े उभरे हुए, सर्कुलर मॉड्यूल के साथ रिंग जैसी फ्लैश यूनिट के साथ देखे जा सकते हैं. पैनल पर एन्ग्रेविंग से ये कंफर्म होता है कि फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का कैमरा होगा.

Poco F6 5G के रियर कैमरा सिस्टम अरेंजमेंट का डिज़ाइन Redmi Turbo 3 की तरह लग रहा है. यहां तक ​​कि टीज़र में जो कलर दिखाई दे रहा है वह रेडमी मॉडल के आइस टाइटेनियम ऑप्शन की याद दिलाता है.

Poco F6 5G भारत में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच 120Hz 1.5K OLED डिस्प्ले, 20 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर और 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है.

इसे हाल ही में गीकबेंच पर 12GB रैम और Android 14 पर बेस्ड OS के साथ देखा गया था. Redmi Turbo 3 को चीन में बेस 12GB + 256GB ऑप्शन के लिए CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) में लॉन्च किया गया. ये 12GB + 512GB, 16GB + 512GB और 16GB + 1TB वेरिएंट में भी उपलब्ध है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।