1. Home
  2. Gadget

Samsung 5G फ़ोन हुए और सस्ते! आज ऑर्डर करें और बड़ी छूट पाएं

Samsung 5G फ़ोन हुए और सस्ते! आज ऑर्डर करें और बड़ी छूट पाएं
कंपनी अपने Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन को बेस्ट डील के साथ बेच रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए फटाक से इसके मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और इसकी नई कीमतों के बारे में जान लेते हैं। 

Samsung Galaxy A15 Price Offer : क्या आप एक Samsung लवर हैं? अगर हां, तो आपको ये कंपनी अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर कई अपने स्मार्टफोन को सस्ते दाम में बेच रही है। ऐसे में अगर आप इस कंपनी का कोई भी प्रोडक्ट या गैजेट्स खरीदना चाहते हैं तो इस समय शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

वहीं कंपनी अपने Samsung Galaxy A15 स्मार्टफोन को बेस्ट डील के साथ बेच रही है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए फटाक से इसके मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और इसकी नई कीमतों के बारे में जान लेते हैं। क्योंकि यह ऑफर लिमिटेड समय तक के लिए ही उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A15 5G पर मिल रहे धांसू डिस्काउंट ऑफर 

इसके कीमत की बात करें तो सैमसंग कंपनी की वेबसाइट पर फोन का 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 17,999 रुपये की बिक्री में उपलब्ध मिल रहा है।

इस फोन को आप 1500 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा।

वहीं फोन खरीदने के लिए अगर आप सैमसंग ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। वहीं आपको 872 रुपये की शुरुआती ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा हैं।

सैमसंग शॉप ऐप से फोन खरीदने वाले यूजर्स को 2 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। साथ ही आपको एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। बाकी की डिटेल आप कंपनी की वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A15 5G Specification 

ये फोन 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ में आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस मोबाइल में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ का चिपसेट सपोर्ट मिलता है।

इसके साथ ही इसमें आपको 1080×2340 का पिक्सेल रिजोल्यूशन साथ मिलता है। साथ ही इसमें आपको 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी।

जो एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

जिसका प्राइमरी कैमरा 5MP का और तीसरा कैमरा 2MP का दिया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इस हैंडसेट में 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की पावरफुल बैटरी साथ दी गई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।