1. Home
  2. Gadget

इतने सस्ते में मिलेगा Samsung foldable smartphone, खरीदने के लिए बस करें ये काम

इतने सस्ते में मिलेगा Samsung foldable smartphone,  खरीदने के लिए बस करें ये काम
Flipkart Big Saving Days Sale में ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं.

Samsung Galaxy Z Flip 3 : अगर आप एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा समय हो सकता है. क्योंकि, फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में Samsung Galaxy Z Flip 3 पर एक अच्छी डील दी जा रही है.

ऐसे में इस फोन को 45 हजार रुपये से भी कम में ग्राहक खरीद सकते हैं.

आइए जानते हैं डील

Flipkart Big Saving Days Sale में ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. (Samsung Galaxy Z Flip 3 )इस दौरान Samsung Galaxy Z Flip 3 पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 


फ्लिपकार्ट की सेल में ग्राहक Samsung Galaxy Z Flip 3 को 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं. (Samsung Galaxy Z Flip 3 )इस फोन को ओरिजनली 84,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

Heavy discount

भारी भरकम डिस्काउंट के साथ ही ग्राहक कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं. (Samsung Galaxy Z Flip 3 )साथ ही पुराना फोन एक्सचेंज कर 26,250 रुपये तक छूट भी पा सकते हैं. ग्राहकों को यहां नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलेगा. ये फोन क्रीम और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है. 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल HD+ AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले, (Samsung Galaxy Z Flip 3)1.9-इंच कवर डिस्प्ले, Snapdragon 888 प्रोसेसर, 3,300mAh की बैटरी और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. 

वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP प्राइमरी कैमरा और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिलता है. (Samsung Galaxy Z Flip 3 )साथ ही सेल्फी के लिए यहां फ्रंट में 10MP कैमरा भी मौजूद है. ये एक डुअल सिम वाला 5G फोन है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।