1. Home
  2. Gadget

Samsung Galaxy F04 पर मिल रहा है बढ़ि‍या डिस्‍काउंट और ऑफर, कमाल के हैं स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy F04 images
Samsung Galaxy F04 offer price: पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mah की तगड़ी बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है। यानी कम प्राइस में ये हैंडसेट खरीदना आपके लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं हैं।

नई दिल्‍लीSamsung Best 5G Phone: क्या आप एक बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए सैमसंग का एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आएं हैं। जहां आपको पहली बार सैमसंग के पॉपुलर स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को भारी छूट में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस फोन को आप 6 हजार रुपये से कम कीमत में आराम से ऑनलाइन शॉपिंग कर खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इसपर मिलने वाली सस्ती डील का फायदा कैसे उठाएं।

रिपब्लिक सेल में Galaxy S24 Series

हालांकि, इसके नई सीरीज की तो आपको अमेजॉन की पब्लिक सेल में इसका नया सैमसंग गैलेक्सी S24 Series खरीदने को भी मिल रहा है। इसके आप डील्स और डिस्काउंट्स को देखकर आप कस्टमर्स खुशी से झूम उठेंगे।

कोई भी फोन लेने से पहले उसके ऑफर्स को जरूर चेक करें क्योंकि कंपनियां इनमें आए दिन बदलाव करती रहती है। इसलिए कोई भी ऑनलाइन सामान लेने से पहले संतुष्ट होकर ही खरीदें।

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स और स्पेक्स की तो इसमें आपको 6.5 इंच की LCD एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।
जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध की गई है।
इसमें आप ग्राहकों को 4GB की रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज साथ दिया जाता है।
प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक Helio P35 का चिपसेट मिलता है।
कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप मिलता है। ये 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आती है। साथ ही ये फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आती है।

Samsung Galaxy F04 Discount & Offer Detail

इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की ओर से सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,499 रुपए की कीमत में उपल्ब्ध कराया गया हैं। जिसे 47% की छूट में 5,999 रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं आपको इसकी खरीदारी करने पर Samsung Axis Bank के Signature credit card पर 2500 रुपये तक की छूट का फायदा मिलता हैं।

वहीं आपको Samsung Axis Bank Infinite के Credit Card पर 10% की छूट का फायदा मिलता हैं। इस तरह से आप इसे 6 हजार से कम दाम में खरीद सकेंगे। हैं ना शानदार डील! तो जल्दी से खरीद लीजिए वरना देर हो सकती हैं।

Samsung Galaxy F13 offers: 7,499 रुपए की कीमत में यहां बिक रहा है ये महंगा स्मार्टफोन


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।