1. Home
  2. Gadget

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G: स्टाइलिश और शक्तिशाली, कीमत भी है आकर्षक!

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G: स्टाइलिश और शक्तिशाली, कीमत भी है आकर्षक!
सैमसंग गैलेक्सी F55 को गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था, जिसमें हिंट दिया गया था कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 644 जीपीयू और 8GB रैम से लैस होगा।

सैमसंग लवर्स के लिए खुशखबरी है। सैमसंग का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F55 5G अब बस लॉन्च होने वाला है। हालांकि फोन की लॉन्च डेट अभी नहीं आई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रो-साइट लाइव हो गई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैमसंग का यह फोन अब जल्द भारत में धूम मचाने आएगा।

माइक्रोसाइट ने अपकमिंग फोन के डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा कर दिया है। इतना ही नहीं, यह भी दावा किया जा रहा है कि यह वीगन लेदर फिनिश के साथ आने वाला सेगमेंट का सबसे हल्का और पतला फोन होगा।

चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई जानकारी पर।

Samsung Galaxy F55 5G का डिजाइन और कलर ऑप्शन

लिस्टिंग से पता चलता है कि अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी F55 में सिलाई वाले पैटर्न के साथ एक क्लासी दिखने वाला वीगन लेदर फिनिश मिलेगा।

जैसे कि हम बता चुके हैं सैमसंग का दावा है कि अपकमिंग एफ-सीरीज स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में वीगन लेदर फिनिश वाला सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन होगा।

गोल्डन एक्सेंट से मिलेगा प्रीमियम लुक

तस्वीरों में फोन बेहद खूबसूरत दिख रहा है सैमसंग गैलेक्सी F55 दो कलर ऑप्शन - Apricot Crush और Raisin Black में लॉन्च होगा। स्मार्टफोन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और हर लेंस गोल्डम एक्सेंस वाले सर्कुलर रिंग के अंदर फिट होगा।

एप्रीकॉट क्रश यानी ऑरेंज कलर वेरिएंट के किनारों पर भी गोल्डन एक्सेंट दिया गया है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है। इसके अलावा, सैमसंग ने अपकमिंग एफ-सीरीज स्मार्टफोन के बारे में और कुछ नहीं बताया है।

कुछ दिनों पहले ही सैमसंग गैलेक्सी F55 को गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था, जिसमें हिंट दिया गया था कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 644 जीपीयू और 8GB रैम से लैस होगा।

स्मार्टफोन ने गूगल प्ले कंसोल सर्टिफिकेशन भी हासिल कर लिया है, जिससे पता चलता है कि फोन में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा।

इतनी होगी अलग-अलग वेरिएंट की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी F55 को तीन वेरिएंट्स - 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। दटेकआउटलुक के अनुसार, इसके 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये, 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये और 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये होगी।

अपकमिंग एफ-सीरीज स्मार्टफोन डिजाइन में बदलाव के साथ सैमसंग गैलेक्सी M55 का रीबैज वर्जन भी हो सकता है। हमें आने वाले दिनों में गैलेक्सी F55 के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी, इसलिए अपडेट के लिए बने रहें।

Samsung Galaxy F55 5G के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6.7 इंच सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और पंच-होल कटआउट के साथ आएगा।

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। रैम और स्टोरेज के हिसाब से फोन तीन अलग-अलग वेरिएंट में आएगा। फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी होगी।

यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड वनयूआई 6.0 पर काम करता है। फोन में पीछे की तरफ OIS के साथ 50 मेगापिक्सेल मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए, फोन में 50 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।