1. Home
  2. Gadget

Samsung Galaxy M35 5G: 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M35 5G: 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

कंपनी ने इस फोन को मार्केट में गैलेक्सी M34 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है। गैलेक्सी M35 5G में कई अपग्रेड किए गए हैं। इस फोन में आपको बड़ा डिस्प्ले, नया चिपसेट और स्टीरियो आउटपुट मिलेगा।

नए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा ऑफर कर रही है। 8जीबी तक की रैम से लैस इस फोन में 6000mAh की बैटरी भी दी गई है। आइए डीटेल में जानते हैं सैमसंग के इस नए फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

सैमसंग गैलेक्सी M35 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1000 निट्स का है।

फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 1380 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए है।

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। फोन में ऑफर किया जा रहा मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है।

सेल्फी के लिए सैमसंग के नए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन के रिटेल बॉक्स में कंपनी चार्जर नहीं दे रही है। यूजर को चार्जर अलग से खरीदना होगा। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर काम करता है।

इस फोन को सैमसंग चार साल तक ओएस अपडेट और पांच साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ड्यूल सिम 5G और वाई-फाई 6 जैसे ऑप्शन मिलेंगे। फोन डार्क ब्लू, लाइट ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आता है।

इसे कंपनी ने अभी ब्राजील में लॉन्च किया है। इसकी कीमत करीब 525 डॉलर (करीब 43,600 रुपये) है। कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे भारत में भी लॉन्च करेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।