1. Home
  2. Gadget

Samsung Galaxy Ring: स्मार्टवॉच को टक्कर देने वाली अंगूठी!

Samsung Galaxy Ring: स्मार्टवॉच को टक्कर देने वाली अंगूठी!
पॉपुलर टिपस्टर योगेश बरार ने बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी रिंग की US में कीमत लगभग 300 डॉलर से 350 डॉलर (लगभग 27,000 रुपये) होगी। व

Samsung की पहली Smart Ring जल्द ही लॉन्च होने वाली है, और रिपोर्ट से संकेत मिल रहा है कि ये अंगूठी ऐप्पल वॉच जितनी महंगी हो सकती है। इतना ही नहीं, खबर ये भी है कि कंपनी इस रिंग के साथ मिलने वाली सर्विसेज के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान भी चलाने वाली है।

आइए आपको डिटेल में बताते हैं इस रिंग में मिलने वाले सभी फीचर्स और इसकी संभावित कीमत के बारे में:

Samsung Galaxy Ring की कीमत (लीक)

पॉपुलर टिपस्टर योगेश बरार ने बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी रिंग की US में कीमत लगभग 300 डॉलर से 350 डॉलर (लगभग 27,000 रुपये) होगी।

वहीं सैमसंग की इस स्मार्ट रिंग की भारतीय बाजार में कीमत 35,000 रुपये के करीब होगी।

Samsung Galaxy Ring की इन रिंग से जंग

गैलेक्सी रिंग ओरा रिंग, रिंगकॉन स्मार्ट रिंग और एवी रिंग सहित सेगमेंट के प्रमुख खिलाड़ियों को टक्कर देगी। जबकि ओरा रिंग 3 की कीमत $299 (लगभग 24,000 रुपये) से शुरू होती है।

रिंगकॉन स्मार्ट रिंग और एवी रिंग की कीमत क्रमशः $259 (लगभग 21,000 रुपये) और $269 (लगभग 23,000 रुपये) है। लेकिन ये ऑप्शन फिलहाल भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं हैं।

Samsung Galaxy Ring के फीचर्स

गैलेक्सी रिंग में हेल्थ ट्रैकिंग के लिए कई सेंसर और मेटलीक बॉडी है। यह पुष्टि की गई है कि इसे तीन रंग वेरिएंट में पेश किया जाएगा, संभावित रूप से ये कलर ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर हो सकते हैं।

ये रिंग हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​SpO2 (रक्त ऑक्सीजन) मॉनिटर, नींद की ट्रैकिंग और तरह की ट्रैकिंग क्षमताओं के साथ आती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।