1. Home
  2. Gadget

आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है Samsung Galaxy S23, जाने क्या है ऑफर

आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है Samsung Galaxy S23, जाने क्या है ऑफर
सैमसंग फ्लैगशिप फोन में 6.1 इंच का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ दिया गया है। 

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 को सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन की ओर से दिया गया है। कंपनी इस साल Galaxy S23 लाइनअप लेकर आई थी, जिसके बेस मॉडल को बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स के साथ ग्राहक सबसे सस्ते में सैमसंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy S23 पर Amazon की ओर से खास डील का फायदा दिया जा रहा है। इस फोन पर बड़ा फ्लैट डिस्काउंट तो मिल ही रहा है।

साथ ही चुनिंदा बैंक कार्ड्स के जरिए यह फोन खरीदने पर 5,000 रुपये तक की सीधी छूट अलग से दी गई है। इतना ही नहीं, अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए सैमसंग फ्लैगशिप खरीदते हैं तो उन्हें 30 हजार रुपये से ज्यादा के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। सभी ऑफर्स के साथ फोन की कीमत बेहद कम रह जाएगी।

बंपर डिस्काउंट पर ऐसे खरीदें Galaxy S23 5G

Samsung Galaxy S23 5G की कीमत भारत में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 95,999 रुपये रखी गई है लेकिन यह स्मार्टफोन 17 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद अमेजन पर 79,999 रुपये में मिल रहा है।

HDFC Bank क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से भुगतान या फिर EMI लेनदेन की स्थिति में इस स्मार्टफोन पर 5,000 रुपये तक के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। इसके अलावा फोन नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदने का विकल्प मिल रहा है।

अगर ग्राहक पुराना फोन बदलते हुए Galaxy S23 खरीदते हैं तो उन्हें 30,700 रुपये तक के अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है और एक्सचेंज पर 8000 रुपये का अतिरिक्त बोनस डिस्काउंट मिल रहा है।

इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। Galaxy S23 को क्रीम, ग्रीन, लेवेंडर और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं Galaxy S23 के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग फ्लैगशिप फोन में 6.1 इंच का Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ दिया गया है। इसके फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा मिलती है और डिस्प्ले 1200nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है।

Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर वाले इस डिवाइस में Android 13 पर आधारित OneUI 5.1 मिलता है और 8GB रैम के साथ 512GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी वाइड लेंस OIS सपोर्ट के साथ मिलता है।

जिसके साथ OIS सपोर्ट वाला 10MP टेलीफोटो लेंस दिया गया है और 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी ट्रिपल कैमरा सेटअप का हिस्सा है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP वाइड फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन 3900mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ आता है और इसे 25W वायर्ड के अलावा 15W वायरलेस चार्जिंग दी गई है। यह 4.5W रिवर्स चार्जिंग का विकल्प भी देता है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।