1. Home
  2. Gadget

मार्केट में जल्द आएगा Samsung Galaxy Tab S9 Ultra फोन, जानिए इतने जीबी होगी रैम

मार्केट में जल्द आएगा Samsung Galaxy Tab S9 Ultra फोन, जानिए इतने जीबी होगी रैम
Samsung Galaxy Tab S9 Ultra: लॉन्च से पहले गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रां के डिजाइन का आनलाइन खुलासा हुआ है। तो चलिए जानेंगे सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा के कैसा होगा डिजाइन, कितनी होगी रैम।

Samsung Galaxy Tab S9 Ultra: दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज सैमसंग आने वाले महीनों में बहुप्रतीक्षित सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 के साथ गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इन फोल्डेबल फोन के साथ, सैमसंग नए प्लैगिशिप टैबलेट को भी पेश करने वाली है जो कि जल्द ही एंट्री करेंगे। ये टैबलेट, गैलेक्सी टैब 9 सीरीज के तौर पर आएंगे जो कि गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज के सक्सेसर होंगे।
 
कैसे होगा सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा का डिजाइन

हाल ही में टिपस्टर इवान ब्लास (मायस्मार्टप्राइस) ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रां (Samsung Galaxy Tab S9 Ultra) नीचे की ओर एक स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा। वहीं टैबलेट के दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। और बाईं ओर पोगो कनेक्टर पिन्स दी गई हैं जो कि एक्सटरनल कीबोर्ड अटैच करने में मदद करती हैं। इस टैबलेट में स्लीक मैटल यूनिबॉडी डिजाइन दिया जाएगा। टैबलेट के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ सैमसंग की ब्रांडिंग नजर आएगी। रेंडर्स से यह खुलासा हुआ है कि टैबलेट में कॉर्नर पर एक नॉच और मोटे बेजेल्स नजर आएंगे।

इतने मिनट तक टैबलेट पानी में रहेगा सुरक्षित

गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा (Samsung Galaxy Tab S9 Ultra) में आईपी68 रेटिंग मिलेगी जो कि पानी और धूल से सुरक्षा सुनिश्चित करती है। इस रेटिंग के चलते टैबलेट 1.5 मीटर गहरे पानी में करीब 30 मिनट तक सुरक्षित रह सकता है। आप इस टैबलेट को बाहर आसानी से किसी भी मौसम में इस्तेमाल कर सकते हैं।
 
कितने जीबी रैम होगी

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा (Samsung Galaxy Tab S9 Ultra) में 14.6 इंच की डब्ल्यूक्यूंएक्सजीए+ डिस्प्ले दी जा सकती है। डाइमेंशन की बात करें तो टैबलेट की मोटाई 5.5 एमएम और वजन 737 ग्राम होगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो टैबलेट में 11,200 एमएएच की बैटरी मिल सकती है जो कि 45डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर की बात की जाए तो  गैलेक्सी टैब एस9 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मिल सकता है। सैमसंग के नए टैबलेट में 16जीबी रैम मिल सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।