1. Home
  2. Gadget

सैमसंग, मोटोरोला और iQOO ला रहे हैं 50MP सेल्फी कैमरा और अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले फोन

सैमसंग, मोटोरोला और iQOO ला रहे हैं 50MP सेल्फी कैमरा और अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले फोन
सैमसंग के नए फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। iQOO की बात करें तो कंपनी अपने नए डिवाइस में 6000mAh की बैटरी देने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

स्मार्टफोन लवर्स के लिए नया हफ्ता बेहद एक्साइटिंग होने वाला है अगले हफ्ते इंडियन मार्केट में तीन जबर्दस्त फोन्स की एंट्री होने वाली है। जिन कंपनियों के फोन लॉन्च होने वाले हैं, उनमें मोटोरोला और सैमसंग के साथ iQOO का भी एक डिवाइस है।

मोटोरोला अपनी एज सीरीज के नए फोन को लॉन्च करने वाला है। यह फोन अंडरवॉटर प्रोटेक्शन जैसे जबर्दस्त फीचर्स से लैस है। वहीं, सैमसंग के नए फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

iQOO की बात करें तो कंपनी अपने नए डिवाइस में 6000mAh की बैटरी देने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन

मोटोरोला का यह फोन भारत में 16 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। फोन का डेडिकेटेड पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है।

फीचर्स की बात करें तो फोन 6.7 इंच के कर्व्ड pOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा और इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 1600 निट्स का होगा।

12जीबी तक की रैम वाले इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देने वाली है।

अंडरवॉटर प्रोटेक्शन वाले इस फोन की बैटरी 5000mAh की है, जो 68 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन की कीमत 30 से 35 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G

सैमसंग के इस फोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। कंपनी इस फोन को भारत में 17 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। फोन को आप सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

इसकी कीमत भारत में 30 हजार रुपये से कम हो सकती है। फीचर्स की बात करें, तो यह फोन गैलेक्सी C55 वाले फीचर्स के साथ भारत में एंट्री कर सकता है। C55 में कंपनी 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर और 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है। प्रोसेसर के तौर पर सैमसंग इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट दे रहा है।

iQOO Z9x

आइकू का यह नया फोन 16 मई को लॉन्च होने वाला है। इस फोन में आपको 6000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट देने वाली है।

फोन का डिस्प्ले 6.72 इंच का हो सकता है। इस फुल एचडी+ डिस्प्ले में कंपनी 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल देने वाली है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।