1. Home
  2. Gadget

Samsung ने मचाया धमाल! इस फोन में अब मिलेगी डबल बैटरी और दमदार परफॉर्मेंस!

Samsung ने मचाया धमाल! इस फोन में अब मिलेगी डबल बैटरी और दमदार परफॉर्मेंस!
कंपनी इस फोन में 6.8 इंच का QHD+ डाइनैमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह 120Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

सैमसंग यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने मई का अपडेट रोलआउट कर दिया है। इस अपडेट में कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन- Galaxy S24 Ultra की बैटरी लाइफ में जबर्दस्त सुधार किया है।

इस अपडेट में कंपनी ने फोन के ओवरऑल परफॉर्मेंस को भी पहले से और बेहतर किया है। एक Reddit यूजर ने फोन में मई अपडेट इंस्टॉल करने के बाद स्क्रीन-ऑन टाइम में हुए जबर्दस्त सुधार का जिक्र किया।

यूजर के अनुसार अपडेट से पहले फोन का स्क्रीन-ऑन टाइन 4 से 5 घंटे का था, जो अब बढ़ कर 8 घंटे तक का हो गया है। खास बात है कि 8 घंटे के स्क्रीन-ऑन टाइम के बावजूद भी फोन की बैटरी 26 पर्सेंट बची थी।

बैटरी में सुधार के साथ यूजर ने फोन की ओवरऑल परफॉर्मेंस को भी पहले से काफी बेहतर बताया। यूजर के अनुसार अब इस फोन में ऐप क्रैश, स्क्रीन जिटर्स और मल्टीटास्टिंग में स्लोडाउन जैसी समस्याएं नहीं आतीं।

साथ ही यूजर ने यह भी कहा कि मई अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद से उन्हें फोन एकदम नया लग रहा है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 6.8 इंच का QHD+ डाइनैमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले दे रही है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह 120Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

डिस्प्ले की पिक्चर क्वॉलिटी को फोन में दिया गया विजन बूस्टर और बेहतर बनाता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 2600 निट्स तक का है।

डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दे रही है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दे रही है। फोन कई शानदार एआई फीचर भी ऑफर करता है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 200 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 10 मेगापिक्सल का 3x टेलिफोटो कैमरा और एक 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा शामिल है।

12जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।