1. Home
  2. Gadget

Samsung का बड़ा धमाका! जुलाई में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और रिंग

Samsung का बड़ा धमाका! जुलाई में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और रिंग
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी की आधिकारिक पार्टनर है. ओलंपिक खेलों के चलते कंपनी की ओर से फ्रांस की राजधानी पेरिस को ‘गैलेक्सी अनपैक्ड’ इवेंट के समर एडिशन के लिए चुना गया है.

सैमसंग के इवेंट में हर साल कुछ नया और खास देखने को मिलता है, और इस बार भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा रही है. पता चला है कि इलेक्ट्रॉनिक्स की ओर से ‘गैलेक्सी अनपैक्ड’ के समर एडिशन का आयोजन जुलाई में पेरिस में किया जा सकता है.

इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इस बारे में जानकारी मुहय्या कराई है. बता दें, इस साल 26 जुलाई से 11 अगस्त तक फ्रांस की राजधानी पेरिस में ही ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जाएगा.

सूत्रों ने बताया कि ‘गैलेक्सी अनपैक्ड’ इवेंट ओलंपिक खेल शुरू होने से करीब दो हफ्ते पहले 10 जुलाई को शुरू होगा. इसमें ‘गैलेक्सी जेड फोल्ड 6’ और ‘गैलेक्सी जेड फ्लिप 6’ स्मार्टफोन और वियरेबल गैलेक्सी रिंग को भी पेश किया जा सकता है.

कंपनी की ओर से ‘गैलेक्सी अनपैक्ड’ इवेंट साल में दो बार आयोजित किया जाता है. आमतौर पर ये जनवरी और अगस्त में होता है.सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी की आधिकारिक पार्टनर है.

ओलंपिक खेलों के चलते कंपनी की ओर से फ्रांस की राजधानी पेरिस को ‘गैलेक्सी अनपैक्ड’ इवेंट के समर एडिशन के लिए चुना गया है.

इस बार उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी सीरीज के स्मार्टफोन में ऑन-डिवाइस AI दी जा सकती है, जैसे गैलेक्सी S24 मॉडल में दी गई है, जिसे जनवरी में पेश किया गया था.

इसके अलावा गैलेक्सी रिंग भी पेश की जा सकती है, जो कि एक हेल्थकेयर डिवाइस होगा. इसे कंपनी ने पहली बार फरवरी 2024 में स्पेन में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया था.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।