1. Home
  2. Gadget

सैमसंग का धमाकेदार ऑफर: एआई फीचर्स वाले फोन पर भारी छूट!

सैमसंग का धमाकेदार ऑफर: एआई फीचर्स वाले फोन पर भारी छूट!
सैमसंग का ये प्रीमियम स्मार्टफोन देश की मार्केट में क्रमानुसार 29,999 रुपये और 69,999 रुपये कीमत पर 128GB और 256GB स्टोरेज वर्जन के लिए पेश किया गया था। 

Samsung Galaxy AI : साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग के फैन एडिशन स्मार्टफोन का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। कंपनी के जरिए अफॉर्डेबल प्राइस पर लोगों के लिए एक खास स्मार्टफोन पेश किया जाता है।

जो कि काफी सारे फीचर्स के साथ में कम में मिलता है। वहीं Galaxy S23 FE 5G को लॉन्च प्राइस से 30 हजार रुपये कम में लिस्ट किया गया है।

Galaxy S23 FE 5G को देश में पेश होने के बाद काफी बार प्राइस कट्स मिल चुका है। फरवरी और अप्रैल महीनों में इसकी कीमत में कटौती की गई थी।

और अब इसकी डिस्काउंट के साथ में ये और भी कम में खरीदा जा सकता है। इस फोन में ओआईएस सपोर्ट वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप और ग्लैक्सी एआई फीचर दिया गया है।

इतने रुपये डिस्काउंट मं खरीद सकते हैं फोन

सैमसंग का ये प्रीमियम स्मार्टफोन देश की मार्केट में क्रमानुसार 29,999 रुपये और 69,999 रुपये कीमत पर 128GB और 256GB स्टोरेज वर्जन के लिए पेश किया गया था।

सैमसंग वेबसाइट पर इस मॉडल का ओरिजन प्राइस 79999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर खास छूट में सिर्फ 39999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

लॉन्च प्राइस के मुकाबले 20 हजार रुपये कम में लिस्टेड एफई मॉडल पर सैमसंग एक्सिस बैंक कार्ड और चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ में एक्स्ट्रा छूट का लाभ उठा सकते हैं और 10 फीसदी तक के डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इस पुराने फोन के बदले में ग्राहक 39999 रुपये तक का मैक्जिमम एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। इस फोन में काफी सारे कलर ऑप्श मिलते हैं। जिसमें क्रीम, ग्रेफाइट, मिंट और पर्पल शामिल हैं।

Galaxy S23 FE 5G के स्पेशिफिकेशंस

सैमसंग फैन एडिशन स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डायनामिक अमोल्ड 2एक्स डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ में मिलता है। इस स्मार्टफोन में सैमसंग 2200 प्रोसेसर दिया गया है। और 8 जीबी रैम के सेाथ में 256 तक का रोम मिलता है।

ग्लैक्सी एआई फीचर्स वाले स्मार्टफोन में 50एमपी का मेन कैमरा और 8 एमपी का टेलीफोटो और 12 एमपी का अल्ट्रावाइड सेंसर वाला ट्रिपल वाला कैमरा मिल जाता है।

यूजर्स को सेल्फी के लिए 10एमपी का कैमरा मिलता है। स्टीरियों स्पीकर्स वाले इस स्मार्टफोन की 4500एमएएच की बैटरी को 25 वाट वायर्ड और 15 वाट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ये फोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन भी देता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।