1. Home
  2. Gadget

सैमसंग का धमाका! 50MP कैमरा और 8GB रैम वाला फोन सिर्फ ₹7199 में!

सैमसंग का धमाका! 50MP कैमरा और 8GB रैम वाला फोन सिर्फ ₹7199 में!
सैमसंग स्मार्टफोन के बेस वेरियंट में RAM Plus फीचर के साथ 8GB रैम (4GB इंस्टॉल्ड+ 4GB वर्चुअल) रैम मिलती है।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स पर कभी-कभार ऐसे ऑफर्स मिलते हैं, जिनपर सारे ग्राहक टूट पड़ते हैं। हालांकि ये ऑफर्स सीमित समय के लिए आते हैं। एक ऐसा ही ऑफर बजट सेगमेंट में मौजूद Samsung A-सीरीज डिवाइस पर मिल रहा है।

ग्राहक 7500 रुपये से भी कम के डिस्काउंटेड प्राइस पर 50MP कैमरा और 8GB रैम वाला Galaxy A05 फोन खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy A05 को सैमसंग की ओर से बीते दिनों बड़ा प्राइस-कट दिया गया था।

करीब 10 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुए इस फोन को 2000 रुपये सस्ते में खरीदने का विकल्प मिलने लगा था और अब इसकी कीमत उससे भी कम हो गई है।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर डिस्काउंटेड प्राइस पर मिल रहे Galaxy A05 स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर अलग से मिल रहा है।

सस्ते में ऐसे खरीदें Galaxy A05

सैमसंग स्मार्टफोन के बेस वेरियंट में RAM Plus फीचर के साथ 8GB रैम (4GB इंस्टॉल्ड+ 4GB वर्चुअल) रैम मिलती है। यह बेस वेरियंट अमेजन पर 7,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर लिस्टेड है लेकिन अगर ग्राहक Axis बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो उन्हें 800 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

इसके बाद फोन केवल 7,199 रुपये कीमत पर मिलने लगेगा। पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में 7,550 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी।

हालांकि आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर दोनों का फायदा एकसाथ नहीं ले सकते। सैमसंग फोन तीन कलर ऑप्शंस- ब्लैक, ग्रीन और सिल्वर में उपलब्ध है।

ऐसे हैं Galaxy A05 के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग डिवाइस में 6.7 इंच का PLS LCD डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस ऑफर करेगा और इसकी 5000mAh बैटरी को 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Galaxy A05 के बैक पैनल पर 50MP मेन कैमरा और 2MP सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।