1. Home
  2. Gadget

Samsung का नया बजट स्मार्टफोन Galaxy A16 4G जल्द होगा लॉन्च, जानें इसकी खासियतें

Samsung का नया बजट स्मार्टफोन Galaxy A16 4G जल्द होगा लॉन्च, जानें इसकी खासियतें
Galaxy A15 4G 6.5 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 निट्स ब्राइटनेस जैसे हाई-एंड फीचर्स के साथ आता है। 

Samsung अफॉर्डेबल स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है । Android Headlines ने Galaxy A16 के 5G वर्जन को स्पॉट किया था। अब, Gizmochina ने IMEI डेटाबेस में Galaxy A16 के LTE वेरिएंट को देखा है।

नई Galaxy A सीरीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। आइये इसके शानदार फीचर्स के बारे में जानते है।

Galaxy A16 4G की लॉन्च

Samsung की Galaxy A सीरीज लगातार नए मॉडल्स के साथ अपना लांच कर रही है। Galaxy A16 4G अपने पिछले मॉडल Galaxy A15 4G की तुलना में कहीं बेहतर फीचर्स देने की उम्मीद है।

उम्मीद है कि Samsung नए Galaxy A16 4G को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगा। Galaxy A16 4G IMEI डेटाबेस में मॉडल नंबर “SM-A165F” के साथ सामने आया है।

स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy A15 4G 6.5 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। ये डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 निट्स ब्राइटनेस जैसे हाई-एंड फीचर्स के साथ आता है। डिवाइस MediaTek Helio G99 चिपसेट के साथ काम करता है।

इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिल सकती है। कैमरे की बात करें, तो डिवाइस पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

इसमें 50MP का मेन कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। इसमें सामने की तरफ 13MP रेजल्यूशन वाला सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी और सॉफ्टवेयर अपडेट

Galaxy A15 4G 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आकर्षित करता है। ये बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी ऑफर करता है। डिवाइस Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ One UI 6 इंटरफेस के साथ आउट ऑफ the बॉक्स आता है।

Samsung इस डिवाइस के लिए 4 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट की भी गारंटी देता है। इसमें 5 साल तक सुरक्षा अपडेट मिलने से यूजर्स को एक महत्वपूर्ण लाभ मिलता है।

लॉन्च

Samsung के Galaxy A16 4G के बारे में जल्द ही और अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है। यह देखना होगा कि Galaxy A16 सीरीज का बाजार पर क्या असर पड़ेगा।

गौर करने वाली बात यह है कि Galaxy A16 सीरीज को नवंबर और दिसंबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है। पिछली Galaxy A15 सीरीज दिसंबर 2023 में लॉन्च हुई थी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।