1. Home
  2. Gadget

Samsung के पावरबैंक: अब चार्जिंग की चिंता छोड़ें, मस्ती से करें फोन का इस्तेमाल!

Samsung के पावरबैंक: अब चार्जिंग की चिंता छोड़ें, मस्ती से करें फोन का इस्तेमाल!
सैमसंग ने अपने 10000mAh क्षमता वाले पावरबैंक की कीमत 3,499 रुपये रखी है और यह 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करता है। 

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung की ओर से भारत में ढेरों टेक प्रोडक्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं और अब कंपनी दो नए पावर सॉल्यूशंस भी लेकर आई है। नए पावरबैंक्स को सैमसंग ने कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश डिजाइन के अलावा खास फीचर के साथ लॉन्च किया है।

इनमें फास्ट चार्जिंग से लेकर वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इन्हें कंपनी वेबसाइट और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon के अलावा नजदीकी रिटेलर्स से खरीदा जा सकेगा।

पहले 20000mAh क्षमता वाले पावरबैंक में 45W सुपर फास्ट 2.0 चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है, वहीं 10000mAh क्षमता वाला पावरबैंक 23W सुपर-फास्ट वायर्ड फास्ट चार्जिंग ऑफर करता है।

इस तरह अक्सर सफर पर निकलने वाले यूजर्स के लिए ये गैजेट्स बहुत काम के हैं। दोनों को ही कंपनी ने UL-सर्टिफाइड रीसाइकल्ड मैटीरियल से तैयार किया है और सैमसंग की कोशिश कार्बन उत्सर्जन कम करने की है।

Samsung 10000mAh पावरबैंक

सैमसंग ने अपने 10000mAh क्षमता वाले पावरबैंक की कीमत 3,499 रुपये रखी है और यह 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करता है। इसकी मदद से यूजर्स स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच, इयरबड्स और बाकी डिजिटल डिवाइसेज चार्ज कर सकते हैं।

इसमें डुअल पोर्ट चार्जिंग क्षमता मिल जाती है और एकसाथ दो डिवाइसेज चार्ज करने का विकल्प दिया गया है।

नया पावरबैंक Qi सर्टिफाइड है और इसकी मदद से 7.5W क्षमता तक डिवाइसेज को वायरलेसली भी चार्ज किया जा सकता है।

Samsung 20000mAh पावरबैंक

ज्यादा दमदार और बेहतर बैटरी क्षमता वाले पावरबैंक की कीमत सैमसंग ने 4,299 रुपये रखी है और इसमें ट्रिपल पोर्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

यूजर्स इसकी मदद से एकसाथ तीन डिवाइस चार्ज कर सकते हैं, जिनमें स्मार्टफोन्स से लेकर हेडफोन्स और गेमिंग कंसोल्स या फिर कैमरा तक शामिल हो सकते हैं।

इसके अलावा पावरबैंक लैपटॉप चार्जिंग का विकल्प भी देता है। दोनों ही पावरबैंक बीज कलर ऑप्शंस में लॉन्च हुए हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।