1. Home
  2. Gadget

सैमसंग की प्रीमियम स्मार्टवॉच की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, देखें फर्स्ट लुक

सैमसंग की प्रीमियम स्मार्टवॉच की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, देखें फर्स्ट लुक
डिजाइन में बदलाव के बावजूद, डिस्प्ले का साइज मौजूदा गैलेक्सी वॉच6 क्लासिक जैसा ही लगता है, जो 1.5 इंच के डायगोनल और 47 मिमी के केस साइज के साथ आता है।

हाल ही में Galaxy Unpacked इवेंट की डेट सामने आई है। यह इवेंट 10 जुलाई को पेरिस में आयोजित किया जाएगा। टेक लवर्स बेसब्री से इवेंट का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसमें नए फोल्डेबल फोन्स के साथ गैलेक्सी रिंग भी डेब्यू करेगी।

लेकिन अब एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इवेंट में सैमसंग अपनी नई स्मार्टवॉच भी पेश करेगा। नई वॉच का नाम Samsung Galaxy Watch7 Ultra होगा, जो सैमसंग की प्रीमियम स्मार्टवॉच होगी।

चलिए एक नजर डालते हैं सामने आई डिटेल पर।

दिखने में बेहद सुंदर है वॉच 7 अल्ट्रा

लॉन्च से पहले अपकमिंग Samsung Galaxy Watch7 Ultra की कुछ तस्वीरें सामने आई है। हाई क्वालिटी रेंडर में देखा जा सकता है कि इसमें चौकोर और गोल डिजाइन एलिमेंट्स का एक यूनिक कॉम्बीनेशन देखने को मिलेगा।

इसमें चौकोर बॉडी के साथ सॉफ्टली राउंडेड एड देखने को मिलेंगे जबकि डिस्प्ले और आईकॉनिक रोटेटिंग बेजल्स अपने क्लासिक सर्कुलर फॉर्म को बरकरार रखता है।

दिलचस्प बात यह है कि रेंडर में स्टैंडर्ड पावर और बैक बटन के बीच एक तीसरा बटन भी दिखाया गया है। तीसरा बटन क्या काम करेगा फिलहाल इसे बारे में जानकारी नहीं मिली है।

डिजाइन में बदलाव के बावजूद, डिस्प्ले का साइज मौजूदा गैलेक्सी वॉच6 क्लासिक जैसा ही लगता है, जो 1.5 इंच के डायगोनल और 47 मिमी के केस साइज के साथ आता है।

रेंडर से मिली अन्य डिटेल में एक बड़ा स्पीकर ग्रिल, पीछे की तरफ रिअरेंज सेंसर और वॉच बैंड का और ज्यादा ईजी इंटीग्रेशन शामिल है।

जबकि पिछली अफवाहों ने पूरी वॉच 7 सीरीज में अपग्रेड का हिंट दिया था - जिसमें अधिक शक्तिशाली प्रोसेसर, लंबी बैटरी लाइफ और यहां तक ​​कि शुलर लेवल मॉनिटरिंग भी शामिल है - यह स्पष्ट नहीं है कि ये फीचर्स अल्ट्रा वर्जन के लिए एक्सक्लूसिव होंगे या नहीं।

ऐप्पल को टक्कर देगा सैमसंग

एक बात तो तय है: सैमसंग वॉच7 अल्ट्रा के साथ प्रीमियम स्मार्टवॉच क्षेत्र में ऐप्पल के वर्चस्व को चुनौती देने के लिए तैयार है। अपने स्पेसिफिक डिजाइन और रूमर्ड हाई-एंड फीचर्स के साथ, वॉच7 अल्ट्रा एक मजबूत दावेदार के रूप में उभर रहा है।

इसकी जुलाई में सैमसंग के एनुअल अनपैक्ड इवेंट में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होंने की उम्मीद है, जिसमें सैमसंग अपने नए फोल्डेबल फोन औ गैलेक्सी रिंग भी लॉन्च करेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।