1. Home
  2. Gadget

आ रहा Samsung का धुआँधार 5G smartphone, लड़कियों के दिलों पर करेगा राज

आ रहा Samsung का धुआँधार 5G smartphone, लड़कियों के दिलों पर करेगा राज
बैटरी पॉवर के लिए इस में आपको 6000mAh की एक तगड़ी बैटरी मिलती है। जो आपके फोन को चुटकियों में चार्ज कर देता हैं।

अगर आप बढ़िया फीचर वाला कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको सैमसंग एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसके बारे में जानने के बाद आप इसे खरीदने का मन बना लेंगे।

वैसे भी सैमसंग के स्मार्टफोन को लोग काफी पसंद भी करते हैं। जिसके वजह से यह सुर्खियों ने छाया रहता हैं। अगर आप भी सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे है।

जिसका नाम Samsung Galaxy M14 5G फोन है, जिसे लॉन्च कर दिया गया है। जिसका देखने में लुक और डिजाइन Galaxy A14 5G की तरह ही है। आइए, आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G के जबरदस्त फीचर्स

आपको बता दें कि इस 5G स्मार्टफोन में 6.6 inch का एलईडी डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। जो Infinity-V नॉच डिजाइन के साथ आ सकता है। जिसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी साथ मिलता है।

साथ ही ये Samsung स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर काम करता है। इसके अलावा इसमें 2.4GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

वहीं इसमें 4 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी साथ देखने को मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपैंड किया जा सकता है।

बैटरी और कैमरा है सुपर

बैटरी पॉवर के लिए इस में आपको 6000mAh की एक तगड़ी बैटरी मिलती है। जो आपके फोन को चुटकियों में चार्ज कर देता हैं। वहीं बात करें कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है।

जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जाता है। साथ ही इसमें आपको सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल मिल सकता है।

Samsung Galaxy M14 5G प्राइस और उपलब्धता जानें

आपको बता दें कि सैमसंग का ये डिवाइस फिलहाल अभी सिर्फ यूक्रेन में लॉन्च किया गया है। जिसकी शुरुआती कीमत UAH 8,299 यानी 18,300 रुपये के करीब हो सकती है।

हालांकि, अभी कंपनी ने ऑफिशियली जानकारी नहीं दी है कि ये फोन भारतीय मार्केट में कब पेश किया जाएगा। लेकिन कहा जा रहा है कि ये जल्द ही लॉन्च हो सकता हैं।

जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन को खरीदकर इसका जमकर लाभ उठा पाएंगे। बस इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा उसके बाद आप इसे आराम से ऑनलाइन खरीद सकेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।