1. Home
  2. Gadget

पतला, मजबूत और शक्तिशाली: Oukitel WP35 5G रग्ड फोन भारत में लॉन्च

पतला, मजबूत और शक्तिशाली: Oukitel WP35 5G रग्ड फोन भारत में लॉन्च
फोन की मोटाई केवल 14.9 एमएम है और यह डायमंड कट पैटर्न के शानदार दिखने वाले रियर बैक पैनल के साथ आता है। 

अपने रग्ड स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर Oukitel तेजी से अपने पोर्टफोलियों को बढ़ा रहा है। ब्रांड अब अपने नए फोन के तौर पर Oukitel WP35 Rugged Smartphone को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

ब्रांड का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला 5G रग्ड स्मार्टफोन है। फोन 11,000mAh की बड़ी बैटरी पैक करता है। कंपनी लॉन्च ऑफर के तहत 5 दिन इसे सस्ता बेचेगी। चलिए डिटेल में जानते हैं इसकी खासियत और ऑफर के बारे में सबकुछ...

चलिए एक नजर डालते हैं इसकी खासियत पर

फोन की मोटाई केवल 14.9 एमएम है और यह डायमंड कट पैटर्न के शानदार दिखने वाले रियर बैक पैनल के साथ आता है। फोन में 6.6 इंच का 2.4K डिस्प्ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है।

अपकमिंग WP35 स्मार्टफोन में मजबूती के साथ शानदार विजुअल एक्सपीरियंस भी मिलता है।फोन 6nm 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर पर काम करता है।

WP35 तेजतर्रार कनेक्टिविटी के साथ बेहतरीन एफिशियंसी भी प्रदान करता है। फोन में 11,000 एमएएच बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें 60 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

फोन में स्टैंडर्ड 8GB रैम मिलती है, जिसे 24GB तक एक्सपेंडेबल है। फोन में 256GB का स्टोरेज है, जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।फोटोग्राफी के लिए इसमें दमदार कैमरा सेटअप मिलता है।

फोन के रियर में 64 मेगापिक्सेल सोनी IMX682 प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सेल का नाइट विजन कैमरा है, जो अंधेरे या कम रोशनी में भी क्रिस्प और डिटेल फोटोग्राफी करने की सुविधा देता है। सेल्फी के लिए, फोन में 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है।

इसकी मजबूती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फोन वॉटर, डस्ट और ड्रॉप रेजिस्टेंट के लिए IP68, IP69K रेटिंग के साथ आता है और MIL-STD-810H स्टैंडर्ड्स को पूरा करने के लिए सर्टिफाइड है।

इस फोन को सबसे कठोर वातावरण का सामना करने के लिए बनाया गया है। चाहे आप आउटडोर एडवेंचर पर निकल रहे हों या जंगल सफारी पर, इस फोन की चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

5 दिन करीब 6,000 रुपये सस्ता मिलेगा फोन

नया Oukitel WP35 रग्ड स्मार्टफोन 13 मई को अलीएक्सप्रेस पर डेब्यू करने के लिए तैयार है। लॉन्च ऑफर के तहत इसे $179.99 (करीब 15,000 रुपये) के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बेचा जाएगा।

जो इसकी ओरिजनल प्राइस $249.99 (करीब 21,000 रुपये) से काफी कम है। ध्यान रहें कि इंट्रोडक्टरी ऑफर 13 से 17 मई तक चलेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।