1. Home
  2. Gadget

छोटी कीमत, बड़ी जीत! Poco के इस स्मार्टफोन से मिलेगा स्टाइलिश लुक और शानदार परफॉर्मेंस

छोटी कीमत, बड़ी जीत! Poco के इस स्मार्टफोन से मिलेगा स्टाइलिश लुक और शानदार परफॉर्मेंस
बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो पोको M6 स्मार्टफोन में 6.74 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिल जाता है जो 1,600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।

मात्र इतनी सी कीमत पर अब आप खरीद सकते हैं Poco का यह शानदार स्मार्टफोन, अमेजॉन पर इस बार ऑफर की लगातार बारिश हो रही है। यहाँ कस्टमर कई शानदार स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीद सकसेल में कई फोन पर लाजवाब ऑफर्स देखने को मिल जाती है।

लेकिन वही बात की जाए बजट स्मार्टफोनकी तो पैसो के इस शानदार बजट स्मार्टफोन को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Poco M6 5G है।

इस स्मार्टफोन पर अमेजॉन के पेज से मिली जानकारी के हिसाब सेपोको M6 5G को 12,999 रुपए के बजाय मात्र 8,749 रुपए में खरीदा जा सकता है।

शानदार डिस्प्ले

बात की जाए स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो पोको M6 स्मार्टफोन में 6.74 इंच का एचडी प्लस डिस्पले मिल जाता है जो 1,600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में 90 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ 600 निट्स की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है।

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी सेफ रहता है।

परफॉर्मेंस और स्टोरेज

अब बात करेंगे स्मार्टफोन के प्रोसेसरऔर स्टोरेज के बारे में तो यह स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमंडसिटी 6100 का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ट एमआईयूआई 14 पर रन करता है।

इस स्मार्टफोन में आपको 8GB LPDDR4X रैम देखने को मिल जाता है। वही स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 256 जीबी Ufs 2.2 स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक टेराबाइट तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा और बैटरी

बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी के बारे में तो पोको M6 5G में आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा के साथ एक सेकेंडरी सेंसर भी मिल जाता है। वहीं सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का इस्तेमाल किया गया है।

स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बात की जाए तो वह आपको 5,000 mAh की देखने को मिलती है, और यह बैटरी 18 वाट के चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं।ते हैं। अमेज़न ने ऑफर के लिए अलग से पेज बना दिया जिस पर वनप्लस, iqoo, Realme के फोन को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।