1. Home
  2. Gadget

1199 रुपये में स्मार्टवॉच का धमाका! boAt ने लांच की अपनी नयी स्मार्टवॉच GPS के साथ

1199 रुपये में स्मार्टवॉच का धमाका! boAt ने लांच की अपनी नयी स्मार्टवॉच GPS के साथ
नई स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.01 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जो 500nits की ब्राइटनेस ऑफर करता है। 

भारतीय टेक ब्रैंड boAt की ओर से पावरफुल ऑडियो प्रोडक्ट्स के अलावा कई स्मार्टवॉच भी ऑफर की जा रही हैं। कंपनी ने मौजूदा पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए अब एक और नई स्मार्टवॉच Wave Sigma 3 नाम से लॉन्च की है।

इस स्मार्टवॉच में कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं, जिनमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ब्लूटूथ कॉलिंग, QR कोड हब, 700+ ऐक्टिव मोड्स से लेकर बिल्ट-इन गेम्स और 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ वगैरह शामिल हैं।

ऐसे हैं Wave Sigma 3 के फीचर्स

नई स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.01 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जो 500nits की ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच का डायल एल्युमिनियम एलॉय से बना है और बिल्ड-क्वॉलिटी बेहतरीन है।

इसमें मेटल और सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप का विकल्प ग्राहकों को दिया जा रहा है और वे अपनी पसंद के हिसाब से कई कलर ऑप्शंस में से चुन सकते हैं।नई Wave Sigma 3 में खास टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ वॉच को फोन से कनेक्ट किए बिना आसानी से ट्रैकिंग की जा सकती है।

इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा QR कोड हब मिलता है और फिटनेस लवर्स के लिए 700 से ज्यादा ऐक्टिव मोड्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन गेम्स भी दिए गए हैं और वेदर से लेकर अलार्म जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

बोट का दावा है कि इस स्मार्टवॉच की 230mAh बैटरी को फुल चार्ज करने पर 5 दिन तक की बैटरी लाइफ का फायदा मिल सकता है।

इसमें हार्ट रेट मॉनीटर के अलावा SpO2 मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। यह Android और iOS दोनों के साथ कंपैटिबल है और IP67 डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करता है।

इतनी है Wave Sigma 3 की कीमत

Wave Sigma 3 की भारतीय मार्केट में कीमत 1,199 रुपये रखी गई है। यह कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है, जिनकी लिस्ट में Active Black, Metal Black, Metal Grey, Cool Grey, Cherry Blossom, Rustic Rose और Sapphire Breeze शामिल हैं।

यह स्मार्टवॉच कंपनी वेबसाइट के अलावा Amazon.in, Flipkart, Myntra और चुनिंदा स्टोर्स से खरीदी जा सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।